तो इस वजह से महेश भट्ट डायरेक्शन में नहीं बनना चाहते हैं मास्टर

2018-09-20T08:00:25+05:30

इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट आज 69 साल के पूरे हो गए हैं। महेश भट्ट के बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं उनसे जुडी़ कुछ इंट्रेस्टिंग बातें उन्हीं की जुबानी

कानपुर। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक महेश भट्ट आज 69 साल के हो गए हैं। महेश भट्ट ने अपनी लाइफ में कई बडी़ और हिट फिल्में दी हैं। उनकी बेहतरीन फिल्मों में 'सारांस', 'हम हैं राही प्यार के', 'जख्म' और 'अर्थ' शामिल हैं। अब उनकी एक और फिल्म 'जलेबी' भी अक्टूबर में रिलीज होने को बिल्कुल तैयार है। महेश भट्ट भले ही फिल्म जगत के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं पर अपने आप को वो कभी किसी भी चीज में मास्टर कहलवाना नहीं चाहते। दरअसल महेश भट्ट का मानना है कि कोई भी अपने आप को एक लिमिट तक बांध कर न रखे बल्कि खुद को एक्सप्लोर करे। यही वजह है कि वो खुद को मास्टर कहलवाना सही नहीं समझते।
इस वजह से महेश नहीं चाहते कोई पोजिशन
महेश भट्ट ने मिड डे को बताया, 'मैं कभी किसी पोजिशन पर नहीं पहुंचना चाहता कि लोग मुझे मास्टर समझने लगें... क्योंकि मैं लोगों के क्रीएटिव आइडियाज को बढा़वा देना चाहता हूं। मैं खुद लोगों से कुछ न कुछ सीखते रहना चाहता हूं जब तक मेरी सांसे चल रही हैं। मैंने जो भी एक्सपीरिएंस किया वो मेरी लाइफ का एक हिस्सा था पर जरूरी नहीं कि वो एक्सपीरिएंस किसी और की जिंदगी के लिए मायने रखता हो। कुल मिला कर फिल्म मेकिंग के बारे में जानने और सीखने की कोई उम्र या पैमाना नहीं है।'
बर्थडे पर रणबीर को किया है इनवाइट
मालूम हो कि महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट का रिश्ता रणबीर कपूर से जोड़ कर देखा जाता है। दोनों बी टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं और अकसर एक दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते हैं। आलिया के पिता महेश भट्ट ने इस बार रणबीर को पर्सनल तौर पर अपने जन्मदिन पर इनवाइट किया है। महेश भट्ट को लगता है कि उनके इस जन्मदिन पर आलिया के साथ-साथ रणबीर भी सेलीब्रेट करें। हालांकि आलिया-रणबीर के रिलेशन को लेकर महेश भट्ट ने अब तक कुछ कहा नहीं है। मिड डे कि एक रिपोर्ट के अनुसार उनका मानना है कि ये बच्चों की निजी जिंदगी है जब वो चाहेंगे तब वो खुद अपने रिलेशन का खुलासा करेंगे।  

पिता महेश भट्ट ने बेटी आलिया के को स्टार रणबीर को बुलाया घर, करेंगे ये बात


महेश भट्ट बोले सुसाइड से पहले जिया खान ने मेरे पास आ कर कही थी ये बात और फिर...


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.