मंदिरा बेदी बर्थडे बाहुबली प्रभाष संग इस फिल्म में दिखेंगी छोटे बालों की वजह से ऐसे रोल हो रहे ऑफर

2019-04-15T05:30:08+05:30

आज मंदिरा बेदी का 47वां बर्थडे है। बाॅलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस में मंदिरा बेदी का नाम भी शामिल है। इतनी उम्र में भी उन्होंने खुद को जिस तरह से फिट रखा है वो वाकई काबिले तारफी है। हालांकि चलिए एक्ट्रेस के फिल्मी करियर पर डालते हैं एक नजर

कानपुर। आज बाॅलीवुड की फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का 47वां जन्मदिन है। मंदिरा ने बढ़ती उम्र में जिस तरह से खुद को फिट रखा हुआ है वो आज की महिलाओं के लिए मिसाल बन गई हैं। दूरदर्शन के एक डेली सोप से मंदिरा ने नाम कमाया और लोगों की पहचान में आईं। मंदिरा ने दूरदर्शन के एक सीरियल शांति से टेलिविजन पर सुर्खियां बटोरी थीं।
इन रोल्स से हुईं फेमस
शांति से टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने कई ऐसे रोल्स किए हैं जिसकी वजह से उन्हें एक अलग पहचान मिली। उन्होंने सीआईडी, 24, ट्रोल पुलिस और औरत जैसे सीरियल कर लोगों के बीच मौजूदगी दर्ज कराई। फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख-काजोल के अपोजिट साइड रोल कोई कैसे भूल सकता है।
एक्टिंग को साइड में रख की होस्टिंग
मंदिरा ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2003 और 2007 में होस्ट किया था। फिर चैंपियन्स ट्राफी 2004 और 2006 को होस्ट किया। वो मंदिरा के करियर का ऐसा दौर था जब उन्होंने एक्टिंग को साइड में रख कर शो होस्ट ज्यादा किए। फिलहाल वो फिल्म 'हू किल्ड शास्त्री' में नजर आने वाली हैं।
ट्रोल होना लगता है जैसे हैरेसमेंट हो रहा
मंदिरा बेदी अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। मंदिरा जब भी अपने अकाउंट से कोई हाॅट तस्वीर शेयर करती हैं तो उन्हें लोग आंटी और न जाने किन-किन नामों से पुकारते हैं। मंदिरा ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि लोगों का ट्रोल करना उन्हें हैरेसमेंट लगता था। हालांकि सबको एक किनारे करके एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देती हैं।
शादी कर बनीं एक बेटे की मां
साल 1999 में मंदिरा ने प्रोड्यूसर राज कौशल से शादी की थी। अब राज और मंदिरा एक बेटे के माता-पिता हैं। वहीं एक फियर फैक्टर रिएलिटी टीवी शो से एक्ट्रेस को खुद को फिट रखने की इंसपिरेशन मिली और वो खुद की ही ट्रेनर बन गईं।

आयशा टाकिया बर्थडे: बाॅलीवुड की 10 चाइल्ड आर्टिस्ट जो बड़े होकर बन गईं हाॅट एक्ट्रेस, यहां देखें

जया बच्चन बर्थडे: मूवी में इस एक्टर की पत्नी और बेटी दोनों बनीं, डेब्यू के बाद 17 साल फिल्मों से दूर रहीं
प्रभाष के साथ दिखेंगी इस फिल्म में
मंदिरा ने एक इंटरव्यू में बाताया कि छोटे बाल होने की वजह से उन्हें नेगेटिव रोल ज्यादा ऑफर होते हैं। इसलिए हाल ही में उन्हें 'बाहुबली' एक्टर प्रभाष और श्रद्धा की अपकमिंग फिलम 'साहो' में विलेन का रोल मिला है। मंदिरा ने इसे लेकर कहा था कि वो हिरोइनों को लेकर रूढ़ीवादी विचार धारा को तोड़ना चाहती हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.