नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश की ये फिल्म रिलीज होने जा रही इस दिन जानें उनके बारे में इंट्रेस्टिंग बातें भी

2018-09-12T04:25:19+05:30

रातोंरात एक वायरल वीडियो में आंखें मटकाकर नेशनल क्रश बनने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश आज अपना 18वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर आइए जानें उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें और उनकी रिलीज होने वाली फिल्म के बारे में

कानपुर। महज 18 साल की प्रिया प्रकाश अपनी फिल्म 'अरु अदार लव' के एक गाने में ऐसे एक्सप्रेशन दिए की लोग एक ही नजर में उनके दीवाने हो गए। फिल्म के गाने 'मानिक्या मलयारा पूवी' में उन्होंने अपने को स्टार के साथ आंखे मटका कर जिस तरह प्यार का इजहार किया था वो वाकई काबिले तारीफ था। इनका ये वीडियो रातोंरात वायरल हो गया था।
- इस वीडियो से प्रिया रातोंरात ऐसी फेमस हुईं कि उन्होंने गूगल की सर्च लिस्ट में सनी लियोनी को भी पीछे छोड़ दिया। मालूम हो कि सनी लियोनी गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च होने का रिकॉर्ड बना चुकी हैं। प्रिया ने अपने एक लुक से सनी को टक्कर दी और गूगल की सर्च लिस्ट में टॉप पर आ गईं।
- प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म केरल में हुआ था। इस वक्त वो साउथ के विमला गर्ल्स कॉलेज में बी कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया प्रकाश ने जब फिल्म 'अरु अदार लव' का ऑडिशन दिया था, तब डायरेक्टर ने उनसे वायरल वीडियो वाला सीन करवा कर देखा था। इस सीन में डायरेक्टर को प्रिया पसंद आईं और उन्होंने प्रिया को फिल्म ऑफर कर दी।
- जब इस वायल सीन को फिल्म के लिए शूट किया जाना था तब डायरेक्टर ने प्रिया और उनके को स्टार रोशन को आंखों से कुछ भी खेल करने को कहा जिसमें वो प्यार को परिभाषित कर सकें। इसके बाद जब सीन की शूटिंग शुरू हुई तो एक्टर्स के एक्शन-रिएक्शन में कुछ ऐसा निकल कर सामने आया कि वो सीन पूरी फिल्म की जान बन गया।
- प्रिया का ये सीन इतना परफेक्ट था कि उन्होंने एक रात में ही इंस्टाग्राम पर 6 लाख फॉलोवर्स हासिल कर लिए। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रिया के फिल्मों में एंट्री करने के पहले वो कई फैशन शोज में रैंप वॉक भी कर चुकी हैं।
- अभी प्रिया ने इंडस्ट्री में ठीक से अभिनय करना शुरू भी नहीं किया पर इंस्टाग्राम पर रातोंरात लाखों फॉलोवर्स की बढो़तरी ने उनका अकाउंट वैरीफाइड कर दिया है। इसका सीधा फायदा कॉमर्शियल एड्स को हुआ। दरअसल प्रिया प्रकाश की एकाएक बढी़ पॉपुलैरिटी को कैश करने के लिए उन्हें इंस्टाग्राम पर एड्स शेयर करवाने पर प्रिया को अच्छी खासी फीस दी जाने लगी।
- प्रिया मॉडल, एक्टर, सिंगर ही नहीं बल्कि ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। इसिलिए उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में गजब के एक्सप्रेशन से सबकी बोलती बंद कर दी। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के पहले प्रिया ने कई बार रैंप वॉक भी किया है।
- प्रिया इंस्टाग्राम पर अपना मेकअप और बिना मेकअप वाला लुक दोनों पोस्ट करती रहती हैं। ध्यान देने वाली बात ये है किसने सोचा था कि ये छोटी सी लड़की एक ही रात में नेशनल क्रश बन जाएगी वो भी वीडियो में सिर्फ आंख मार कर।
- प्रिया की फिल्म 'अरु अदार लव' 21 दिसंबर से सिनेमा घरों में रिलीज होने को बिल्कुल तैयार है। इस मलयालम फिल्म में प्रिया के क्यूट लव मेकिंग एक्सप्रेशन और फिल्म का एक गाना 'मानिक्या मलयारा पूवी' काफी वायरल हुए। अब ये देखना दिलचस्प होगा की क्या ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर उतनी ही प्रभावी होगी जितना प्रिया का वायरल वीडियो।

रणवीर की को-स्‍टार बनकर बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं प्रिया प्रकाश वारियर


जो आंख मारने से नहीं पिघले, वो प्रिया प्रकाश के बारे में यह जानकर हो जाएंगे घायल


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.