जोशीले मैराथन के साथ सबको मिला मस्ती का रिफ्रेशमेंट

BAREILLY: बाइकॉथन सीजन-म् के फन और फिटनेस के माहौल में जब इंटरटेनमेंट का तड़का लगा तो धूम मच गई। डांस के साथ शुरू हुआ इंटरटेनमेंट का दौर एक्शन, सिंगिंग और थ्रिल से लबरेज रहा।

इंटरटेनमेंट सेशन की शुरुआत श्री गणेश ब्लास्टर ग्रुप ने देवा श्री गणेशा सांग पर बेहतरीन परफार्मेस के साथ की। इसके बाद सिंगर प्रियंका ने अपनी आवाज के जादू से सबको मदहोश कर दिया। सांग के बाद बच्चागिरी ने सभी का दिल जीत लिया। जबकि ताइक्वांडो कोच हरीश पाल के स्टूडेंटस का एक्ट प्रोग्राम का सरप्राइजिंग पैकेज रहा। छोटे बच्चे को तीन गुना ऊंचाई पर किक मारते देख सभी मान गए कि बच्चा होना बड़ों के बस का नही। कल्चरल प्रोग्राम का लास्ट बट नॉट लीस्ट अनफारगेटेबल परफार्मेस रहा दीक्षा चौहान का। चेहरे के एक्सप्रेशंस और मुस्कान से इन्होंने सबको अपना दीवाना बना दिया।

टैलेंट स्पीक्स

आई नेक्स्ट के लिए पहली बार परफार्म करने का मौका मिला। दर्शकों का रिस्पांस एंकरेज करने वाला रहा। बाइकॉथन सोसाइटी के लिए एक बहुत ही अच्छा मेसेज है। डांसिंग और साइकलिंग दो ऐसे एक्ट्स हैं जिनमें फन के साथ फिटनेस का खजाना है। आई नेक्स्ट को इस इवेंट के लिए बधाई देना चाहूंगा।

- सूर्या, कोरियोग्राफर, ब्लास्टर ग्रुप

पिछले सीजन में भी परफार्म कर चुकी हूं, आई नेक्स्ट ने बाइकॉथन सीजन-म् के लिए भी मुझे परफार्म करने की अपारच्यूनिटी दी, इसके लिए थैंक्स कहना चाहती हूं। ये एक अच्छे कॉज के लिए ऑर्गनाइज किया जाने वाला इवेंट है। शहर में इस तरह का इकलौता इवेंट होने के कारण बाइकॉथन का पार्ट बनना अपने आप में खास अहमियत रखता है।

- प्रियंका मिश्रा, सिंगर

हम दोनों ने इस परफार्मेस के लिए घर पर बहुत प्रैक्टिस की थी। यहां इतने सारे लोगों ने अप्रिसिएट किया तो बहुत अच्छा लग रहा है। सबको बड़े लोगों को साइकिल चलाते देखने में मजा आया। हम दोनो तो रोज साइकिल चलाकर डांस एकेडमी जाते हैं।

- यश एंड चिराग, डांसर्स

परफार्म करते टाइम थोड़ी सी नर्वसनेस थी, लेकिन सबको तालियां बजाते देखकर हमारी एनर्जी डबल हो गई। परफार्मेस के लिए बहुत प्रेक्टिस की थी, हम दोनों यहां डांस करने को इतने एक्साइटेड थे कि मॉर्निग में मम्मी के जगाने के पहले ही उठ गए।

- जाह्नवी एंड लव, परफार्मर

बाइकॉथन के पिछले सीजन में भी एक्ट करा चुका हूं। इस बार का एक्सपीरियंस भी बहुत शानदार रहा। इस बार एक्ट कर रहे मेरे स्टूडेंटस के लिए ये नया प्लेटफार्म है। बच्चों ने सुबह भी कई बार प्रेक्टिस की। एक्ट पर ऑडिएंस का रिएक्शन बहुत ही इंस्पायर करने वाला रहा। आई नेक्स्ट को थैक्स करना चाहता हूं।

- हरीश पाल, कोच, बरेली ताइक्वांडो एसोसिएशन

यहां परफार्म करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। ऑडिएंस से बहुत प्रोत्साहन मिला। डांस मेरा पैशन है। लेकिन मैंने इसे किसी प्रोफेशनल डांसर से नहीं सीखा है। यहां डांस करके और हौसला बढ़ गया। बाइकॉथन बहुत ही अच्छा इवेंट है। ऐसे इवेंटस लोगों में अवेयरनेस लाते हैं।

- दीक्षा चौहान, परफार्मर

Posted By: Inextlive