- सीने पर मारी दो गोली, मौके पर ही युवती की मौत

- इसके बाद खुद पर चलाई गोली, नहीं चली तो बिजली का तार पकड़कर सुसाइड का प्रयास

- पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी, निगरानी में चल रहा इलाज

लक्सर,

एक सनकी युवक ने एकतरफा प्यार में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मारने की कोशिश की लेकिन तमंचे से गोली नहीं चली। फिर उसने बिजली का तार पकड़कर सुसाइड का प्रयास किया, वह बुरी झुलस गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से देर शाम ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया।

साथ चलने से इनकार तो झोंके फायर

पुलिस के मुताबिक लक्सर कोतवाली के रायसी क्षेत्र के महाराजपुर खुर्द गांव निवासी मोहित पुत्र होशराम गांव की ही डॉली (19) पुत्री सकटूराम से एकतरफा प्यार करता था। उसने कई बार डॉली से यह बात कही, लेकिन डॉली ने उसे इग्नोर कर दिया। शनिवार सुबह करीब 9 बजे डॉली घर के पास नल से पानी लेने के लिए गई थी। उसी दौरान मोहित भी वहां पहुंच गया और उसे साथ चलने को कहा। डॉली ने इनकार कर दिया। इस पर मोहित ने आपा खो दिया और तमंचा निकालकर डॉली पर दो गोली दाग दीं, मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

खुद को शूट करने की कोशिश

गोली की आवाज सुन उसके परिजन व ग्रामीण उधर दौड़े। मोहित जंगल की ओर भाग गया। जंगल में भागते हुए उसने खुद को भी तमंचे से गोली मारने की कोशिश की लेकिन तमंचे से गोली नहीं चली। इसके बाद उसने एक ट्यूबवेल के ट्रांसफार्मर से जा रही बिजली की लाइन को पकड़कर सुसाइड का प्रयास किया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

हिरासत में लेकर हॉस्पिटल भेजा

हत्या की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। गंभीर हालत के चलते उसे पहले जिला अस्पताल और फिर वहां से ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया। पुलिस की निगरानी में युवक का उपचार चल रहा है। सीओ लक्सर राजन सिंह ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथमदृष्ट्या जांच में यह पता लगा है कि एकतरफा प्रेम के कारण आरोपी ने युवती की गोली मारकर हत्या की गई है।

Posted By: Inextlive