OLX पर Free Advt के चक्कर में उड़ गई कार

2013-05-05T12:40:00+05:30

ओएलएक्स डॉट इन पर फ्री एड कर कार की बिक्री करना एक बिजनेसमैन को महंगा पड़ गया फ्राइडे को एड देखकर तीन युवक बिजनेसमैन के पास कार खरीदने पहुंचे उन्होंने टेस्ट ड्राइव की डिमांड की बिजनेसमैन ने अपने एक सहयोगी को कार में युवकों के साथ बैठाकर भेज दिया 25 किमी दूर जाने के बाद युवकों ने बहाने से उस कर्मचारी को कार से नीचे उतार दिया और कार लेकर रफूचक्कर हो गए बिजनेसमैन ने मामले की शिकायत प्रेमनगर थाना में की है शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने थाने एफआईआर दर्ज कर ली है पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है

BAREILLY :
दो माह पहले किया था एड पोस्ट

मॉडल टाउन के सुमित पहवा गारमेंट का बिजनेस करते हैं। उनकी डीडीपुरम व राजेंद्र नगर में शॉप हैं। सुमित पहवा के पास 2010 मॉडल की व्हाइट कलर की स्कॉडा फेबिया कार थी। उन्होंने कार की बिक्री के लिए फ्री एड वेबसाइट ओएलएक्स डॉट इन पर पोस्ट किया। एड में कार का मॉडल, फोटो व प्राइस व अपना मोबाइल नंबर दो माह पहले पोस्ट किया था। कार का प्राइस चार लाख रुपए रखा गया था।
टेस्ट ड्राइव के बहाने ले उड़े कार
सुमित ने बताया कि फ्राइडे सुबह करीब साढ़े 7 बजे उनके पास एक नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने उनसे कार खरीदने की इच्छा जाहिर की। इसके कुछ घंटे बाद तीन युवकों ने उनकी राजेंद्र नगर वाली शॉप पर मुलाकात की और टेस्ट ड्राइव की बात कही। टेस्ट ड्राइव के लिए उन्होंने अपने कर्मचारी संदीप को युवकों के साथ भेज दिया। युवक दिखने में पंजाबी लग रहे थे और आपस में पंजाबी बोल रहे थे।
बहाने से कर्मचारी को नीचे उतारा
युवक कार को लेकर पीलीभीत रोड पर लेकर गए। नवाबगंज से कुछ किलोमीटर दूर युवकों ने संदीप से कहा कि गाड़ी में कोई प्रॉब्लम आ गई है और गाड़ी रोक दी। उन्होंने संदीप से नीचे उतरने को कहा। इस पर संदीप नीचे उतरकर कार के पीछे गया। इसी दौरान युवक कार लेकर फरार हो गए। संदीप ने मामले की जानकारी सुमित को दी। सुमित ने इसकी शिकायत प्रेमनगर थाने में की है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.