- हालत बिगड़ने पर किया गया पीजीआई रेफर

- सूचना पाकर गोरखपुर पहुंचे फैमिली मेंबर्स

GORAKHPUR: मेला ड्यूटी में तैनात पीएसी जवान रमाकांत की मौत हो गई। वेंस्डे इवनिंग तबियत बिगड़ने पर उनको गुरु गोरक्षनाथ हास्पिटल में एडमिट कराया गया। वहां डॉक्टरों ने पीजीआई ले जाने की सलाह दी। लखनऊ ले जाते समय बस्ती के पास उनकी जान चली गई। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की है।

मेला ड्यूटी के लिए बनारस से आए थे एससीपी

बलिया जिले के बौरिया एरिया स्थित करनछपरा के रमाकांत पीएसी कैंप झुल्लनपुर में तैनात थे। गोरखनाथ मेला के लिए वाराणसी से फ्ब्वी वाहिनी पीएसी को बुलाया गया। मेला ड्यूटी के लिए वह प्लाटून के साथ गोरखपुर आए। गोरखनाथ मंदिर कैंपस में छात्रावास के पास उनकी प्लाटून ने कैंप लगाया। वेंस्डे को शाम पांच बजे से सात बजे तक उनकी ड्यूटी थी। इस दौरान अचानक तबियत बिगड़ने पर उनको गोरक्षनाथ हास्पिटल ले जाया गया।

सूचना पाकर पहुंचे बेटे और भतीजे

हेड कांस्टेबल की फैमिली में उनके बेटे अजीत और अमित हैं। तीन बेटियों में बड़ी बेटी की शादी हो गई है। उनके मौत की सूचना पाकर बड़े बेटे अजीत और भतीजे अखिलेश गोरखपुर आ गए। थर्सडे को पीएसी जवान का पोस्टमार्टम कराया गया। हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई। पोस्टमार्टम के लिए विभागीय कार्रवाई पूरी करके डेड बॉडी को वाराणसी रवाना कर दिया गया।

Posted By: Inextlive