बाॅलीवुड साॅन्ग गाने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर को PCB ने लगाई फटकार

2019-04-04T12:33:30+05:30

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज यासिर शाह को बाॅलीवुड साॅन्ग गाना महंगा पड़ गया। पाक क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ी को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि भविष्य में ऐसी गलती दोबारा न हो।

कराची (पीटीआई)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अपने खिलाड़ी के साथ अजीबो-गरीब व्यवहार को लेकर चर्चा जोरों से है। पीसीबी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर यासिर शाह को एक फीमेल फैन के साथ टिक-टाॅक वीडियो बनाने पर फटकार लगाई है। दरअसल इस वीडियो में यासिर ने बाॅलीवुड साॅन्ग के साथ लिपसिंग की थी। बोर्ड ने इसे कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन मानाा है। किसी खिलाड़ी के गाना गाने या वीडियो बनाने को लेकर बोर्ड को आपत्ति होगी, ऐसा मामला पहली बार सामने आया है।

“Mai Sirf Tera Raho Ga” #YasirShah #TikTok pic.twitter.com/J8ZDF7CK32

— Thakur (@ThakurHassam) April 1, 2019


फीमेल फैन ने बनाया था वीडियो

यासिर शाह ने अपनी सफाई में कहा कि वह दुबई के एक माॅल गए हुए थे। जहां एक फीमेल फैन ने उनसे टिक-टाॅक वीडियो बनवाने की इच्छा जताई। लड़की जब यासिर से बार-बार रिक्वेस्ट करने लगी तो वह मना नहीं कर पाए। बाद में ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही बवाल शुरु हो गया। जिसका खामियाजा यासिर शाह को भुगतना पड़ा। हालांकि पाक क्रिकेट बोर्ड ने यह साफ नहीं किया है कि किसी बाॅलीवुड साॅन्ग की लिप सिंग करना अनुशासनहीनता है।

IPL में मां-बाप की तस्वीर लेकर खेलते हैं मैच, इनसे हार गए धोनी भी

जब विराट-अनुष्का के खुल्लम खुल्ला प्यार पर मचा बवाल, IPL से जुड़े 5 विवाद
यासिर को हुआ गलती का अहसास
पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि, 'बोर्ड ने यासिर को इस लापरवाह रवैये के लिए फटकार लगाई है। यासिर को चेतावनी दी गई कि भविष्य में हर दौरे पर सावधान रहेंगे। बोर्ड को इस बात की चिंता है कि खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के मिस यूज का अंदाजा नहीं है। यासिर ने जो वीडियो बनाया है वह बाद में उनकी बदनामी का कारण भी बन सकता है।' पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच मिकी ऑर्थर ने मीडिया से कहा कि, यासिर को अपनी गलती का अहसास हुआ है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.