विश्व ब्राह्मण संघ एवं ब्राह्मण परशुराम अखाड़ा की ओर से आचार्य राजेश्वर के नेतृत्व में निकली अखण्ड भारत श्री परशुराम यात्रा का रथ कल रांची पहुंचेगा.


ranchi@inext.co.inRANCHI: विश्व ब्राह्मण संघ एवं ब्राह्मण परशुराम अखाड़ा की ओर से आचार्य राजेश्वर के नेतृत्व में निकली अखण्ड भारत श्री परशुराम यात्रा का रथ 30 मई को रांची पहुंचेगा. विश्व के समस्त बंधुओं को एक सूत्र में बांधने के उद्देश्य से देश में एक लाख ग्यारह हजार किलोमीटर लम्बी यात्रा करने वाला यह रथ 30 मई को चौदह प्रदेशों की यात्रा कर लातेहार से शाम पांच बजे रातू रोड पहुँचेगा. मारवाड़ी ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष रवि शंकर शर्मा ने बताया कि मारवाड़ी ब्राह्मण सभा रांची के सानिध्य में विप्र युवा दस्ता इसकी अगवानी करेगा. रथयात्रा के उद्देश्यों से लोगों को अवगत करायेंगे
रथ रातू रोड से जुलूस की शक्ल में मारवाड़ी ब्राह्मण भवन ( अपर बाजार ) पहुँचेगा. रथ यात्रा में शामिल पीठाधेश्वर आचार्य राजेश्वर जी महाराज के सानिध्य में मारवाड़ी ब्राह्मण भवन परिसर में एक गोष्ठी का आयोजन होगा जिसमें आचार्य श्री रथयात्रा के उद्देश्यों से लोगों को अवगत करायेंगे. सभा के मंत्री ज्ञानचंद शर्मा ने कहा कि रथ यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा. इस कार्यक्रम में किशन शर्मा, धर्मचंद शर्मा, अमित शर्मा, नथमल शर्मा आदि उपस्थित थे.

Posted By: Prabhat Gopal Jha