कुछ इसी अंदाज में गदर गर्ल पब्लिक के बीच थीं। तपती दुपहरी में धूप से बचने के लिए छाता होने के बाद भी सिर पर चुन्नी लपेटे अमीषा पटेल ने पब्लिक का जोश देखा तो खुद जोश में आ गई। फूलों की बारिश से चेहरे पर हेल्दी मुस्कुराहट फैली तो पब्लिक का एहसास हो गया कि वह कहना क्या चाहती हैं।

धूप से बेहाल नजर आई गदर गर्ल

-37 डिग्री सेल्सियस में रोड शो करने निकलीं अमीषा पटेल

-पब्लिक ने किया जोरदार स्वागत, अमीषा ने भी मुस्कुरा कर दिया जवाब

-शहर की सड़कों पर लगा जाम, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आई थीं

ALLAHABAD: लोकसभा चुनाव के लिए बिछ चुकी बिसात के बीच मंडे को सिटी में ग्लैमर का तड़का लगा। सिनेस्टार गदर गर्ल अमीषा पटेल के सलीकेदार जलवे ने पब्लिक पर खूब कहर ढाया। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करने आई अमीषा का इलाहाबादियों ने जोरदार स्वागत किया। उन्होंने पब्लिक के जोरदार वेलकम को दिल से स्वीकार किया और मुस्कुराते हुए हाथ हिलाकर उन्हें थैंक्स बोला। उन्होंने इस प्यार का इजहार वोट के रूप में देकर करने का आहवान किया। अमीषा की एक झलक पाने को लेकर पब्लिक की क्यूरिऑसिटी का आलम यह रहा कि खुल्दाबाद से लेकर मुट्ठीगंज तक जहां-जहां से उनका काफिला गुजरा, जाम लग गया। अमीषा पटेल के साथ कांग्रेस के केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला भी थे।

पिंक-पिंक गदर गर्ल

मूवीज में हॉट पोज देने को लेकर चर्चित अमीषा पटेल मंडे को सलीकेदार लिबास सलवार शूट में बम्हरौली एयरपोर्ट पर पहुंची। ऊपर से नीचे तक पूरी तरह पिंक-पिंक नजर आ रही थीं। पिंक सूट के साथ पिंक कलर के दुपट्टे में काफी जंच रही थीं। पिंक कलर के काम्बिनेशन का आलम यह था कि उन्होंने अपने होठों पर लिपिस्टिक भी पिंक कलर का ही लगा रखा था। वहीं गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा तो गजब ढा रहा था। अमीषा पटेल को इस रूप में जिसने भी देखा, बस देखता ही रह गया। पब्लिक उनकी एक झलक पाने के लिए घरों की छतों पर खड़ी थी।

बम्हरौली से शुरू हुआ रोड शो

दिन में करीब एक बजे अमीषा केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला के साथ बम्हरौली एयरपोर्ट पर पहुंची। जहां कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उनका रोड शो शुरू हो गया। रोड शो सुलेमसराय, चकिया, हिम्मतगंज होते हुए खुल्दाबाद, नखासकोना, चौक, लोकनाथ, घंटाघर, बहादुरगंज, होते हुए मुट्ठीगंज पहुंचा, जहां रोड शो जनसभा में बदल गया।

अमीषा के डायलॉग से पब्लिक घायल

चिलचिलाती धूप में शुरू हुए रोड शो के दौरान अमीषा पटेल ने सिर पर दुपट्टा रखने के साथ ही गर्मी से बचने के लिए टोपी लगा रखी थी। बम्हरौली एयरपोर्ट से निकलने के बाद एक बार टोपी और दुपट्टा सिर पर रखा तो फिर रोड शो के बाद मुट्ठीगंज में सभा स्थल पर ही उतारा। जहां अमीषा ने अपने जुल्फों को झटकते हुए पब्लिक का अभिवादन स्वीकार किया। गदर गर्ल ने अपने जलवे का कहर ढाया, वहीं डॉयलाग मार कर पब्लिक को घायल भी किया। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने पब्लिक से कहा, कहो ना प्यार है। पब्लिक के बीच से जवाब भी इसी अंदाज में आया कहा न प्यार है फिर अमीषा ने कहा, धार्मिक और सांस्कृतिक नगरी से मुझे प्यार है। अमीषा ने पब्लिक से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कैंडिडेट को जिताने के लिए उनके पक्ष में वोटिंग करने की अपील की। रोड शो के साथ ही सभास्थल पर भी अमीषा को देखने के लिए भारी भीड़ पहुंची थी।

राजीव शुक्ला ने किया जीत का दावा

अमीषा पटेल के साथ रोड शो में शामिल केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ल ने भी पब्लिक का आहवान किया कि वह कांग्रेस प्रत्याशी को ही वोट दें। उन्होंने इलाहाबाद से किस्मत आजमा रहे पूर्व मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी को मजबूत कैंडिडेट बताया और कहा कि आप के स्नेह और आर्शीवाद से इस बार वह जोरदार जीत हासिल करके लोकसभा पहुंचेंगे।

Posted By: Inextlive