-राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे बोले, तेजप्रताप से होगी बात

patna@inext.co.in

PATNA: राजद से खफा होकर लालू-राबड़ी मोर्चा गठित करने और फिर कई जगहों से राजद प्रत्याशी के खिलाफ उम्मीदवार देने वाले तेजप्रताप यादव पर राजद कार्रवाई कर सकता है. राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने मंगलवार को पार्टी दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में कहा कि इस बारे में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव से विमर्श के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा. तेजप्रताप यादव से भी बात होगी. उन्होंने कहा कि पार्टी तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पूरी ताकत के साथ चालीस सीटों पर सक्रिय है.

फिर नहीं पहुंचे तेजस्वी

राजद प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को सुबह साढ़े नौ बजे ही प्रेस कांफ्रेस के लिए मीडिया को बुलाया गया था. यह जानकारी दी गई थी कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव उक्त मौके पर मौजूद रहेंगे. सुबह साढ़े दस बजे तक इंतजार होता रहा. बाद में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि किसी अन्य व्यस्तता की वजह से तेजस्वी नहीं आ रहे. पार्टी नेता आलोक मेहता व भोला यादव की मौजूदगी में पूर्व मंत्री रामजी दास ऋषिदेव व पूर्व विधायक आनंदी प्रसाद यादव ने राजद की सदस्यता हासिल की. रामजी ऋषिदेव भाजपा की टिकट पर अररिया के नरपतगंज से विधायक रहे हैं. वहीं आनंदी प्रसाद यादव सिकटी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर विधायक रहे हैं.

भोला बोले, सबकुछ ठीक

तेजप्रताप के मसले पर लालू -राबड़ी परिवार के करीबी भोला यादव से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि परिवार में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है. सब कुछ ठीक है. रामचंद्र पूर्वे ने यह दोहराया कि पार्टी में किसी तरह की अनुशासनहीनता नहीं है. राजद पूरी तरह से एकजुट है. चालीस सीटों के अलावा पार्टी के सामने फिलहाल कोई और विषय नहीं है.

Posted By: Manish Kumar