-स्पो‌र्ट्स कॉलेज में अंडर-16 ग‌र्ल्स व ब्वॉयज एथलेटिक्स मीट का आयोजन

-इस एथलेटिक मीट के दौरान सभी एथलीट्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया

DEHRADUN : युवा कल्याण विभाग की ओर से आयोजित अंडर-क्म् एथलेटिक्स प्रतियोगिता के ग‌र्ल्स कैटेगरीज में रुद्रप्रयाग का अव्वल रहा। रुद्रप्रयाग की पारुल ने क्00 मीटर फर्राटा दौड़ और लंबी कूद में फ‌र्स्ट प्लेस हासिल किया। महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज में मंडे को राजीव गांधी खेल अभियान के अंतर्गत राज्य स्तरीय अंडर-क्म् बालक और बालिका एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया।

ये रहे विनर्स

-ब्वॉयज 800 मीटर दौड़ में टिहरी के मनोज खाती प्रथम, पौड़ी के दिपांशु द्वितीय व पिथौरागढ़ के सुमित थर्ड प्लेस पर रहे।

-क्00 मीटर दौड़ में उधमसिंह नगर के एमडी शादाब ने फ‌र्स्ट, पिथौरागढ़ के नरेश कुमार ने सेकेंड व हरिद्वार के अरशद ने थर्ड स्थान पर कब्जा किया।

-लंबी कूद में उधमसिंह नगर के विनीत प्रथम, पिथौरागढ़ के प्रदीप सेकेंड व विक्रम सिंह थर्ड स्थान पर रहे।

-शॉर्टपुट में हरिद्वार के सिद्धार्थ ने प्रथम, पौड़ी के दिनेश ने सेकेंड व उधमसिंह नगर के जगप्रीत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

-क्भ्00 मीटर दौड़ में हरिद्वार के अंकुश ने पहले स्थान पर रहा।

रुद्रप्रयाग की अंजली फ‌र्स्ट रही

ग‌र्ल्स 800 मीटर दौड़ में रुद्रप्रयाग की अंजली प्रथम, शिवानी सेकेंड व देहरादून की रिंकी थर्ड प्लेस पर रहीं। इसके अलावा क्00 मीटर दौड़ में रुद्रप्रयाग की पारुल फ‌र्स्ट रही। क्भ्00 मीटर दौड़ में हरिद्वार की शिवानी ने प्रथम, कोमल ने सेकेंड व रुद्रप्रयाग की सोनिया ने थर्ड स्थान हासिल किया। लंबी कूद में रुद्रप्रयाग की पारुल फ‌र्स्ट रहीं, जबकि गोलाफेंक प्रतियोगिता में हरिद्वार की मनीषा चौहान प्रथम, अल्मोड़ा की रेनू गोस्वामी सेकेंड व टिहरी की राखी रावत थर्ड पोजिशन पाई।

Posted By: Inextlive