-सैटेलाइट चौराहा पर कार में गाय डाल रहे तस्करों को पब्लिक ने दौड़ाया

-कार सहित 5 पशु तस्कर पब्लिक की मदद से हुए गिरफ्तार

बरेली- शहर में पशु तस्करी फिर से बढ़ने लगी है। सैटरडे रात सैटेलाइट बस अड्डे के पास कार सवार 5 तस्कर एक गाय को कार में डाल रहे थे कि तभी पब्लिक ने उन्हें देख लिया और शोर मचा दिया। शोर होने पर तस्कर कार से जंक्शन की ओर भागे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर पब्लिक की मदद से उन्हें रेलवे जंक्शन के बाहर से पकड़ लिया। कार में गोबर और रस्सी भी मिली है।

रात 1 बजे के वक्त तस्करी

सैटरडे रात करीब 1 बजे सैटेलाइट बस अड्डे के पास एस्टीम कार में सवार युवकों ने गाय को कार में डालने का प्रयास किया। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों की उन पर नजर पड़ी तो शोर मचा दिया। इसके बाद तस्कर वहां से ईसाइयों की पुलिया होते हुए जंक्शन की ओर भागे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो वायरलेस पर पूरे शहर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। रेलवे स्टेशन चौकी इंचार्ज सिद्धांत शर्मा ने जंक्शन के पास तस्करों को पब्लिक की मदद से घेराबंदी करके पकड़ लिया।

गाड़ी चढ़ाने का प्रयास

तस्करों ने जब खुद को जंक्शन पर घिरते हुए देखा तो पुलिस पर गाड़ी चढ़ाकर भागने की कोशिश की, लेकिन पब्लिक की घेराबंदी के चलते वह भाग नहीं सके। पशु तस्करों के पकड़े जाने के बाद चौकी पर भारी भीड़ जमा हो गई। जैसे तैसे पुलिस तस्करों को कोतवाली में ले आई।

ये तस्कर हुए गिरफ्तार

पकड़े गए पशु तस्करों की पहचान इज्जतनगर के पीर बहोड़ा निवासी फरमान पुत्र बाबू, बड़ी विहार निवासी रफीक व शाहरुख और भोजीपुरा के भूड़ा बख्स निवासी ताजू के रूप में हुई है। फरमान नकटिया में मीट फैक्ट्री में काम करता है।

Posted By: Inextlive