-त्योहार आते ही जहरखुरानी गिरोह हो जाता है सक्रिय

-चार दिन में आठ मुसाफिर हुए जहरखुरानी का शिकार

बरेली: परिवार के साथ होली मनाने के लिए दूसरे शहरों से घर आ रहे लोग जहरखुरान गिरोह के निशाने पर हैं. गिरोह के सदस्य सफर के दौरान दोस्ती गांठकर मुसाफिरों को खाने-पीने की चीजों में नशा देकर लूट रहे हैं. पिछले चार दिनों में ही आठ मुसाफिर जहरखुरानी गिरोह के शिकार हो चुके हैं. बेहोशी की हालत में मिले लोगों का डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया जाता है.

होश आया और चले गए

14 मार्च से 17 मार्च तक पुराना रोडवेज, सैटेलाइट बस अड्डा और रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर 8 लोग बेहोशी की हालत में मिल चुके हैं. 16 मार्च को रोडवेज की बस से दिल्ली से आ रहा शारून निवासी रामलीला गौटिया हार्टमन रात 9.45 बजे सैटेलाइट पर बेहोश मिला था. 17 मार्च को पुराना रोडवेज के पास नरेशपाल निवासी फतेहपुर इटावा थाना सुखदेवपुर और राकेश कुमार निवासी अमसपुर पुराना रोडवेज पर बेहोशी की हालत में मिले. इसके अलावा 14 मार्च को एक पुराना रोडवेज पर एक सैटेलाइट पर एक, 15 को एक पुराना रोडवेज एक और रेलवे स्टेशन पर एक व 16 मार्च को सैटेलाइट बस अड्डे पर एक मुसाफिर बेहोशी की हालत में मिला. सभी को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां होश आने पर सभी अपने घर चले गए.

नहीं हो पाती कार्रवाई

शहर में जहरखुरानी का शिकार लोग पुराना रोजवेज, सैटेलाइट बस अड्डा और रेलवे प्लेटफार्म पर मिल रहे हैं. लूट के शिकार पैसेंजर्स को पुलिस या फिर समाजसेवी हॉस्पिटल में एडमिट करा देते हैं, लेकिन जब उन्हें होश आता है तब उनके पास किराए तक को पैसे नहीं बचते हैं. पुलिस को सिर्फ प्रार्थना पत्र देकर चले जाते हैं. लेकिन पुलिस इन मामलों में न तो रिपोर्ट दर्ज करती है और न ही जहरखुरानों की धरपकड़ के लिए कोई कार्रवाई करती है.

Posted By: Radhika Lala