- हैलट इमरजेंसी के मेडिसिन वार्ड में जेआर ने तीमारदार को जड़ा थप्पड़, हंगामा, 108 एबुंलेंस से आई किशोरी की मौत

KANPUR: हैलट इमरजेंसी के मेडिसिन वार्ड में गुरुवार दोपहर को तीमारदार और जेआर के बीच झगड़े में मलेरिया पीडि़त किशोरी की मौत हो गई। वह नाजुक हालत में 108 एंबुलेंस से इमरजेंसी आई थी इसी दौरान मेडिसिन वार्ड में तीमारदार और जेआर में विवाद हो गया तो जेआर ने तीमारदार को दो धप्पड़ जड़ दिए। जिसके बाद हंगामा हो गया। इसी बीच किशोरी ने भी इलाज नहीं मिलने से दमतोड़ दिया।

हैलट इमरजेंसी में हंगामा

गुरसहायगंज से प्रदीेप दुबे अपने रिश्तेदार का इलाज कराने हैलट इमरजेंसी के मेडिसिन वार्ड में आए थे। इस दौरान डॉ। एसी गुप्ता की यूनिट चल रही थी। मरीज को पाइप लगाने को लेकर प्रदीप का जेआर-2 से विवाद हो गया। जिसके बाद आरोप है कि जेआर ने प्रदीप को दो धप्पड़ मार दिए। गार्ड तीमारदारों को हटाने पहुंचे तो उनसे भी तीमारदारों का विवाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझा कर मामला शांत कराया।

किसी ने बेटी को देखा ही नहीं

फतेहपुर के अमीला गांव निवासी रामबाबू ने बताया कि उनकी बेटी उर्मिला(18) को काफी दिनों से बुखार आ रहा था डॉक्टर्स ने उसे मलेरिया होने की पुष्टि की थी हालत बिगड़ने पर उसे 108 एंबुलेंस से हैलट इमरजेंसी भेज दिया। यहां बेटी को इमरजेंसी लेकर आए तो हंगामा चल रहा था। डॉक्टर्स ने भी नहीं देखा इसी बीच उर्मिला की मौत हो गई।

Posted By: Inextlive