-बड़ा भाई बृजनंदन भी गया छपरा, आशंकाओं से घिरी है पूरी फैमिली

-पुलिस की तीन टीमें लगी है जांच में, जल्द खुल जाएगा पूरा मामला

PATNA: जक्कनपुर बस स्टैंड से लापता सरिस्ताबाद निवासी ऑटो चालक सुभाष की तलाश में पुलिस टीम छपरा गई है। पुलिस को उसके बारे में कुछ क्लू मिल चुका है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो सकता है। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए तीन टीमें बनाई है। छपरा, सिवान और हाजीपुर में इसे लगाया गया है। सुभाष का बड़ा भाई बृजनंदन कुमार भी छपरा गया है। घर वाले भी सुभाष को लेकर आशंकित हो गए हैं। इस बारे में पुलिस फिलहाल कुछ बोलना नहीं चाहती। टीम के लौटने पर ही कुछ खुलासा हो सकता है। वैसे सुभाष के बारे में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वह शराब का आदी था और स्मैक का सेवन भी करता था।

सीनियर ऑफिसर भी कर रहे मॉनिटरिंग

इस मामले के सामने आने के बाद खुद डीआईजी सेन्ट्रल उपेन्द्र कुमार सिन्हा ने आफिसर्स को कई निर्देश दिए। इसमें टीम बनाने का आदेश दिया था। उनके आदेश पर किडनैपिंग की एफआईआर दर्ज की गई, बाद में पुलिस ने तीन टीमें बनाई। इस मामले में दो थानों की लड़ाई भी सामने आई थी। एरिया विवाद में गर्दनीबाग और जक्कनपुर थाने ने मामला दर्ज करने से पहले इंकार किया था। बाद में सीनियर ऑफिसर्स के इंवाल्व होने के बाद जक्कनपुर में पहले सनहा फिर बाद में किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ।

लोगों ने फिर किया सड़क जाम

सुभाष की बरामदगी के लिए सरिस्ताबाद 70 फीट एनएच पर बुधवार की सुबह लोगों ने एक बार फिर जाम कर दिया। सुबह करीब साढे नौ बजे लोग सड़क पर उतर गए और बांस बल्ले से सड़क बाधित कर दिया। डीएसपी सदर रामाकांत, जक्कनपुर थानाध्यक्ष और गर्दनीबाग की पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत करवाया।

Posted By: Inextlive