वुल्‍वरीन 3 में पैट्रिक स्टीवर्ट एक बार फिर बनेंगे प्रोफेसर जेवियर

2016-05-16T11:56:00+05:30

सारे म्‍यूटेंटस को इकट्ठा करके एक्‍समैन टीम तैयार करने वाले प्रोफेसर चाल्‍स जेवियर की भूमिका में वेटेनर एक्‍टर पैट्रिक स्टीवर्ट एक बार फिर नजर आयेंगे फिल्‍म वुल्‍वरीन 3 में।

पैट्रिक ने ट्विटर पर की पुष्‍टी
इसी हफ्ते रिलीज होने वाली एक्‍समैन एपोक्‍लिप्‍स में गंजे, संजीदा मिजाज और व्‍हील चेयर पर बैठे अपाहिज प्रोफेसर चार्ल्‍स जेवियर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पैट्रिक स्टीवर्ट अगले साल एक बार फिर इसी भूमिका में नजर आयेंगे। अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर की पुष्‍टि करते हुए पैट्रिक ने बताया कि वो वूल्‍वरीन 3 में ये रोल निभने वाले हैं। इस खबर पर फिल्‍म के प्रोड्यूसर हच पार्कर ने भी अपनी मोहर लगा दी है।

Worst kept secret. #ProfessorX #Wolverine3 pic.twitter.com/zXpmW4gRjD

— Patrick Stewart (@SirPatStew) May 14, 2016


किस तरह का रोल निभायेंगे ये अभी तय नहीं
हालाकि फिल्‍म निर्माताओं और खुद पैट्रिक ने अभी ये स्‍पष्‍ट नहीं किया है कि फिल्‍म में उनकी भूमिका किस तरह की होगी। एक्‍समैन सीरीज की फिल्‍मों में चार्ल्‍स वो शख्‍स है जो एक्‍समैन को इकट्ठा करके उन्‍हें एक यूनिट की तरह लड़ने के लिए तैयार करता है। पर इस फिल्‍म में उनकी भूमिका क्‍या रहेगी ये अभी पता नहीं है। वैसे उम्‍मीद की जा रही है कि क्‍योंकि वूल्‍वरीन 3 के ओल्‍ड मैन लोगन से इंस्‍पायर होने बात कही जा रही है तो प्रोफेसर चार्ल्‍स और लोगन के बीच कुछ पिता पुत्र जैसा रिश्‍ता दिखाने की संभावना हो सकती है।  
हृयू जैकमैन आखिरी बार बनेंगे वुल्‍वरीन
खबर ये भी है कि वुल्‍वरीन 3 अभिनेता हृयू जैकमैन की बतौर फौलादी पंजों वाले म्‍यूटेंट वुल्‍वरीन के रूप ये आखिरी फिल्‍म हो सकती है। इसके बाद हृयू ये भूमिका कभी नहीं निभायेंगे। हांलाकि फिल्‍हाल वो एक्‍समैन एपोक्‍लिप्‍स में भी ये किरदार निभा रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि जिस तरह आयरनमैन बने रॉबर्ट डाउनी जूनियर अवेंजर में अपना किरदार निभा रहे हैं जबकि आयरनमैन सीरीज खत्‍म हो चुकी कही जा रही है, वैसे ही जैकमैन भी एक्‍समैन सीरीज में नजर आते रहेंगे। वुल्‍वरीन 3 के मार्च 2017 में रिलीज होने की संभावना है।

 

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.