IPL 2017 विराट और धोनी के खेल पर भारी पड़ रही है बाहुबली 2 की दीवानगी

2017-05-03T09:50:00+05:30

इन दिनों इंडिया में फैंस के मजे हें क्‍योंकि देश में जिन दो चीजों क्रिकेट और सिनेमा का जादू चलता है उसने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। क्रिकेट दीवानों के लिए जहां आजकल आईपील दस के जबरदस्‍त मैच चल हैं तो फिल्‍मों के शौकीन बाहुबली 2 द कंक्‍लूजन का मजा ले रहे हैं। ऐसे में फिल्‍म और क्रिकेट के बीच कौन ज्‍यादा लोकप्रिय का मुकाबला शुरू हो गया है जिसमें फिल्‍हाल बाहुबली 2 बाजी मारती दिखाई दे रही है। जहां फिल्म का हर शो हाउसफुल जा रहा है तो वहीं अब तक आईपीएल के 35 परसेंट टिकट ही बिक सके हैं। एक हजार से लेकर 4 हजार तक सभी टिकट्स ऑनलाइन और ऑफलाइन हैं अवेलबल

बाहुबली से दबा आईपीएल
हालाकि आईपीएल मैचों को लेकर लोगों में उत्साह तो है, लेकिन यह बाहुबली-2 के क्रेज के आगे बौना साबित हो रहा है। जहां बाहुबली-2 का हर शो हाउसफुल जा रहा है और इसके एडवांस बुकिंग के लिए भी होड़ है तो वहीं आईपीएल मैचों में टिकटों बिक्री कम हो रही है। हालांकि मैचों को लेकर टिकटों की बिक्री में इजाफा की बातें हो रही हैं लेकिन जिस तरह बाहुबली-2 को देखने के लिए लोगों का हुजूम सिनेप्लेक्स की ओर जा रहा है, उससे इस दावे पर प्रश्न चिन्ह सा लग गया है।

ज्यादा है फिल्म की दीवानगी
साउथ फिल्मों के फेमस डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 इसी शुक्रवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 2015 में रिलीज हुई बाहुबली के इस सीक्वेल को लेकर जनता की दीवानगी का आलम ये था कि पहले ही दिन इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया। जानकारों की मानें तो यह दीवानगी इस पूरे हफ्ते ही नहीं, बल्कि पूरे महीने तक जारी रहेगी क्योंकि दो साल से लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। जो सवाल पहली फिल्म में रह गए थे, उसे जानने के साथ-साथ फिल्म में जो विजुअल इफेक्ट्स इस्तेमाल किए गए हैं और उन्हें देखने के लिए लोग बेताब हैं। जो अब तक मूवी नहीं देख पाए हैं वो फिल्म क्रिटिक्स से मिल रहे पॉजिटिव रिएक्शन के बाद जल्द से जल्द मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं। नौकरी करने वाले लोगों ने वीकेंड में मूवी देखने का फैसला किया है तो स्टूडेंट्स और फैमिली वर्किंग डेज में भी इसका लुत्फ उठा रहे हैं। ऐसे में हाल के हफ्तों होने वाले आईपीएल मैचों पर इसका सीधा असर पडऩे की संभावना है।
विराट की गोद में खेलती दिखी हरभजन की 'खुशियों की पोटली’
आईपीएल 10 की दस अनदेखी तस्‍वीरें
धोनी की दीवानी हैं लड़कियां, बन सकते हैं बॉलीवुड के हीरो

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.