- बिजली विभाग के खिलाफ लोगों का गुस्सा जारी

- चौबारी और मसीत वली नगर के लोगों ने एसई का किया घेराव

BAREILLY: बिजली विभाग के प्रति लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन रेजिडेंट्स हंगामा और ऑफिसर्स का घेराव कर जर्जर हो चुकी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन बिजली विभाग के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। सैटरडे को भी चौबारी और मसीत वली नगर के लोगों ने एसई ग्रामीण हरि प्रकाश का घेराव कर जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना था कि किसी भी काम के लिए कर्मचारियों द्वारा पैसे की मांग की जाती है। पैसे ना देने की स्थिति में काम को लटकाए रहते हैं।

जर्जर पोल पर लाइन

मसीत वली नगर के लोगों ने बताया कि विभाग द्वारा विधायक निधि से 8 नए पोल लगाए गए हैं, लेकिन तीन और जर्जर पोल लगाकर उस पर भी लाइन बिछा दी गई है। जर्जर पोल किसी भी वक्त बड़ी घटना का अंजाम दे सकते हैं। इस मौके पर ग्राम प्रधान छवि नाथ गंगवार का कहना था कि कुछ दिन पहले विभाग ने चेकिंग अभियान के दौरान क्ख् लोगों को बिजली चोरी में पकड़ा था, लेकिन विभाग द्वारा सिर्फ 9 के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज करायी गई। ऑफिसर्स बोल रहे हैं कि क्भ् से ख्0 हजार तक असेस्मेंट चार्ज भरिए तभी केस वापस लिया जाएगा।

ब् दिन से बिजली नहीं

वहीं दूसरी ओर ख्0-ख्भ् की संख्या में एसई ऑफिस पहुंचे चौबारी के लोग काफी गुस्से में दिखे। चौबारी में पिछले चार दिनों से क्00 केवीए का ट्रांसफार्मर खराब पड़ा हुआ है। कनेक्शन की संख्या बढ़ने के बाद भी ट्रांसफार्मर की क्षमता नहीं बढ़ाई जा रही है। ब् दिनों से खराब पड़े ट्रांसफार्मर को बदलने के एवज में जेई विनय साहू पैसे की डिमांड करत हैं। लोगों को गुस्से में देख एसई हरि प्रकाश ने खराब ट्रांसफार्मर को जल्द बदले जाने का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

Posted By: Inextlive