- दो महीने का बकाया, इंटरनेट व टेलीफोन का कनेक्शन काटा

PATNA : डीएवी-बीएसईबी स्टाफ को अब तक सैलरी नहीं दी गयी, जिससे कर्मियों में आक्रोश है। मालूम हो कि स्कूल के एलएमसी के चेयरमैन राजीव रंजन सिन्हा ने स्कूल अकाउंट से किसी भी तरह के फंड ट्रांसफर व संचालन पर रोक लगा दी है, जिसके चलते स्कूल का वर्क प्रभावित हो रहा है।

नेट नहीं होने से काम प्रभावित

डीएवी-बीएसईबी का कोई भी टेलिफोन काम नहीं कर रहा। मालूम हो कि पिछले दो महीने से टेलीफोन का बिल बकाया है, जिसके कारण कनेक्शन काट दिया गया है। स्कूल के एक टीचर ने बताया कि नेट नहीं होने से काम प्रभावित हो रहा है। मालूम हो कि मंडे को स्कूल के कई जरूरी डॉक्यूमेंट सीबीएसई को मेल करना था, जो स्कूल से नहीं किया जा सका। बाद में पता चला कि फोन लाइन के साथ-साथ ब्रॉड बैंड की सेवा पर भी बीएसएनएल ने रोक लगा दी है।

चेयरमैन को कुछ नहीं पता

स्कूल के एलएमसी के चेयरमैन राजीव रंजन सिन्हा ने स्कूल का अकाउंट बंद कर दिया है। स्कूल के स्टाफ को एसबीआई पुनाईचक से सैलरी दी जाती है। उन्होंने कहा कि प्रभारी प्राचार्य इंद्रजीत राय ने हमसे बिना पूछे फंड का ट्रांसफर कर रहे थे। सूत्रों की मानें, तो डीएवी बीएसईबी के कई अकाउंट हैं और ये सारे अकाउंट बीएसईबी के अधिकारियों के सहमति से खुले हैं। मालूम हो कि प्रभारी प्रिंसिपल ने सैलरी के मामले को लेकर राजीव रंजन सिन्हा से एलएमसी की बैठक बुलाने को कहा है।

चेयरमैन को पूरे मामले की जानकारी है, उन्हें यह पता है कि कहां से स्कूल के टीचर और स्टाफ को सैलरी दी जाती है। मैं नहीं चाहता हूं कि स्कूल की शांति भंग हो। किसी भी बच्चे का कॅरियर प्रभावित हो। मैं बीएसईबी मैनेजमेंट से सहयोग की अपील करता हूं।

इंद्रजीत राय, प्रभारी प्रिंसिपल, डीएवी बीएसईबी

Posted By: Inextlive