बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में मानवता शर्मसार हुई. सगे ताऊ ने तीन साल की भतीजी को हवस का शिकार बना डाला.

bareilly@inext.co.in
BAREILLY :फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में मानवता शर्मसार हुई. सगे ताऊ ने तीन साल की भतीजी को हवस का शिकार बना डाला. बच्ची को दर्द में तड़पता छोड़ कर मौके से फरार हो गया. मासूम की मां ने थाना में तहरीर दी तो गांव से पुलिस ने ताऊ को गिरफ्तार कर लिया. गंभीर हालत में बच्ची को महिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

क्या है पूरा मामला
फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के गांव के कादरगंज में संडे सुबह दस बजे 45 वर्षीय युवक शराब के नशे में घर में घुस आया. पहले मासूम की मां को हवस का शिकार बनाना चाहा लेकिन वह उसकी पकड़ से छूटकर बाहर भाग गई. मौका पाकर युवक कमरे में घुस गया जहां बच्ची सो रही थी. युवक ने उससे रेप किया. बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहे रही बच्ची की चाची ने देखा तो विरोध किया तो युवक फरार हो गया. इसके बाद बच्ची की चाची ने बच्ची की मां को सूचना दी तो मां घर पहुंची. बच्ची घर में बेहोश पड़ी थी. सूचना पर बच्ची का पिता भी घर पहुंच गया. इसके बाद प परिजन बच्ची को लेकर थाना फतेहगंज पूर्वी गए और घटना की तहरीर पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद गांव में दबिश देकर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए दोपहर 12 बजे जिला महिला अस्पताल भेज दिया.

दो घंटे तक नहीं मिला इलाज
मामले की सूचना पर एसपी देहात भी महिला अस्पताल पहुंच गए. लेकिन यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अपने केबिन से गायब मिली. करीब दो घंटे बीतने के बाद बच्ची को एडमिट करके इलाज शुरू किया गया.

बच्ची से दुष्कर्म हुआ था, सूचना पर जब जिला महिला अस्पताल पहुंचे तो यहां बच्ची को दो घंटे तक इलाज नहीं मिल सका. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर की लापरवाही के कारण बच्ची की हालत गंभीर हुई. बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर लिया गया है.
- संसार सिंह, एसपी देहात

Posted By: Radhika Lala