-ग्राम सुनहरा में वैन ने विद्युत पोल को मारी टक्कर

-गंगनहर पुलिस ने हिरासत में लिया चालक, वैन कब्जे में

-चालक को नशे में अनाप-शनाप बोलने पर हवालात में डाला

ROORKEE (JNN) : साहब पिलर मेरी वैन से टकरा गई, मैने पिलर को कार से टक्कर नहीं मारी। जब यह जानकारी दुर्घटना के बाद नशे में धुत्त चालक ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी, तो पुलिसकर्मी भी ठहाके मारकर हंसने को मजबूर हो गए। नशे में अनाप-शनाप बोलने पर चालक को हवालात की हवा खिलाने के बाद छोड़ दिया गया।

पुलिस ने की भी छूट गई हंसी

पुलिस के अनुसार गत मंगलवार की मध्य रात्रि को वैन मालिक तेज गति से सुनहरा की ओर जा रहा था। जैसे ही सुनहरा के समीप तिराहे पर चालक पहुंचा तो कार अनियंत्रित हो गई। कार ने आरसीसी के विद्युत पोल को टक्कर मार दी। वो तो गनीमत रही कि सुनहरा में बिजली गुल रही थी, जिसके चलते हादसा होते-होते बच गया। जोरदार आवाज होने पर आसपास रह रहे घरों में जग गए। बाहर आकर लोगों ने चालक को वैन से बाहर निकाला। चालक नशे में होने के कारण लोगों से उलझने लगा। इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस कर्मियों ने मौके पर आकर चालक को हिरासत में लिया।

पुलिसकर्मियों की हंसी छूट गई

पुलिस वैन को कोतवाली ले आई। रात्रि में ही पुलिस ने चालक से पूछताछ करनी चाही तो नशे में होने के कारण सही जानकारी नहीं दे सका। चालक ने कहा कि उसने पोल को टक्कर नहीं मारी, जबकि पोल उसके वैन के ऊपर गिरने वाला था। इससे पुलिसकर्मियों की हंसी छूट गई। पुलिस कर्मियों ने चालक को फटकार लगाने के बाद परिजनों को सूचना दी। रात्रि में चालक को हवालात में रखा गया।

Posted By: Inextlive