खुद को नॉटी कहने वाले पायलट ने एक्स पोर्न स्टार को कॉकपिट में बुलाया जहाज भी कंट्रोल करवाया

2015-07-27T04:18:00+05:30

अगर पूर्व पोर्न स्टार क्लोई माफिया के दावों पर भरोसा करें तो हीथ्रो एयरपोर्ट से न्यूयॉर्क जा रही कुवैत एयरलाइंस की फ्लाइट के पायलेट ने उन्हें ना सिर्फ अपने कॉकपिट में बुलाया बल्की जहाज भी कंट्रोल करने का मौका दिया।

नॉटी पायलेट पोर्न हसीना का खतरनाक मेल
इंग्लैंड में हीथ्रो एयरपोर्ट से न्यूयॉर्क जा रही कुवैत एयरवेज की फ्लाइट में पायलट के एक एक्स पोर्न स्टार और मॉडल को कॉकपिट में बुला कर बिठाने का मामला सामने आया है। और इस बात को खुद उस ग्लैमरस हसीना 24 साल की क्लोई माफिया ने जाहिर किया है। ये मॉडल जिसका असली नाम क्लोई खान है ने बताया कि इस पायलट ने खुद को नॉटी पायलट के तौर पर पेश किया और उसे अपने सामने प्लेन के कंट्रोल सिस्टम से भी छेड़खानी करने का चांस दिया। मामला तब खुला जब इस मॉडल ने कॉकपिट की अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। ये सब तब हुआ है जब 9/11 को अमेरिका में हुए आतंकी हमले के बाद से प्लेन सिक्योरिटी को लेकर काफी सख्त कानून बन चुके हैं। जिनके चलते किसी भी यात्री को कॉकपिट में घुसने की सख्त मनाही है।

क्या  है क्लोई की कहानी
क्लोई खान अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती है। उनका कहना है कि उस समय विमान में 300 यात्री सवार थे और विमान 33,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था। जैसे ही विमान के टेकऑफ किया उसके 30 मिनट बाद ही पायलट के कहने पर स्टीवर्ड्स ने उसे और उसकी दोस्त को कॉकपिट में बैठने की खबर दी थी। क्लोई ने कहा कि कि वे खुद पायलट का व्यवहार देखकर हैरान थी। जब क्लोई ने कॉकपिट में यात्रियों के बैठने और स्मोकिंग के बारे में सवाल किया तो पायलट का जवाब था कि वो अपना रुल खुद बनाते हैं। इसके बाद उन सबने मिल कर कॉकपिट में करीब 40 सिगरेटें भी पीं। पायलट ने कॉकपिट का दरवाजा लॉक कर लिया और उन्हें शैम्पेन भी पिलाई। पायलट  ने क्लोई से अपना टॉप खोलने की भी रिक्वेऔस्टै की और दावा किया कि वो दर्जनों स्टीवर्ड्स के साथ सो चुका है। उसने खुद को हाई क्लब का मेंबर होने की बात बताते हुए क्लोई को अपना कैप भी पहनने को दिया जिसके बाद उसे पायलट बताते हुए कंट्रोल पैनल के ऑटो पायलट बटन को प्रेस करने का मौका भी दिया। हाकि इस बारे में क्लोई का कहना है कि वे बटन को नहीं पहचानतीं वो ऑटो पायलट के लिए है ये नॉटी पायलट का ही कहना था।

प्लेब्वॉय मैग्जीन की मॉडल क्लोई वेबकैमरे के सामने स्ट्रिपिंग भी करती हैं। फिल्हाल वे स्पियरमिंट राइनो के 58 साल के मिलेनियर सीईओ जॉन ग्रे को डेट कर रही है। कोकीन लेने और प्रॉस्टिट्यूशन के कारण उसे 2010 में यूके एक्स फैक्टर में रिजेक्ट भी कर दिया गया था।

Hindi News from World News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.