-किला और सुभाषनगर एरिया में चोरों ने दो वारदातों को दिया अंजाम

-लाखों की नकदी, ज्वैलरी, रिवाल्वर समेत सामान चोरी, एफआईआर दर्ज

BAREILLY: गर्मियों की छुट्टी मनाने बाहर जा रहे हैं और घर को सिर्फ ताले के भरोसे छोड़कर जा रहे हैं तो सावधान हो जाएं, क्योंकि ऐसे घरों पर चोरों की नजर है। सैटरडे को किला और सुभाषनगर एरिया में चोरी के दो मामले सामने आए हैं। किला में चोरों ने व्यापारी और सुभाषनगर में नेता के घर ताला तोड़कर नकदी, ज्वैलरी, रिवाल्वर व अन्य सामान चोरी कर लिया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है।

1---------------

शेयर कारोबारी का घर खंगाला

किला के संदल खां बजरिया मोहल्ले में रहने वाले रिजवान हाजी रिजवी शेयर मार्केट का कारोबार करते हैं। करीब 20 दिन पहले उनकी मां खुर्शीद की तबीयत खराब हो गई तो वह पत्‍‌नी को घर पर छोड़कर मां का इलाज कराने के लिए लखनऊ चले गए। 5 दिन बाद उनकी पत्‍‌नी भी बच्चों को लेकर मायके चली गई। सैटरडे को पत्‍‌नी किरन जब घर पहुंची तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। जब कमरे के अंदर गई तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर के अंदर से सोने के 3 हार, 3 पेंडल, 2 चूड़ी, झुमकी, 6 अंगूठी, 15 हजार नकद व अन्य सामान गायब था।

2-----------------

भाजपा नेता के घर से पिस्टल चोरी

सुभाषनगर के सर्वोदय नगर में सत्ताधारी पार्टी के नेता अरविंद चौहान के घर से फ्राइडे रात चोरी हो गई। अरविंद परिवार के साथ फ्राइडे को नैनीताल घूमने गए थे। सैटरडे को पता चला कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो पाया कि घर में रखे 10 हजार रुपए व पिस्टल गायब थी। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Posted By: Inextlive