पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ क्लियर, रीढ़ की हड्डी में फंसी थी गोली

ALLAHABAD: मेजा के जेवनिया गांव में शुक्रवार को हुई प्रितेश कुमार मिश्र उर्फ अंशू की हत्या में बोलेरो सवार बदमाशों ने पिस्टल का इस्तेमाल किया था। बदमाशों के पिस्टल से निकली गोली अंशू के सीने को छलनी करते हुए रीढ़ की हड्डी में जा कर फंस गई थी। यही एक गोली उसके लिए काल बन गई। यह तथ्य शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया। घटना का कारण अब भी रहस्य बना है। पुलिस पुरानी रंजिश बता रही है।

एक गोली बन गई काल

मिर्जापुर जेल पुलिस में तैनात मेजा कुंवरपट्टी गांव निवासी माता प्रसाद मिश्र का बेटा प्रितेश कुमार मिश्र उर्फ अंशू हाल ही में आईटीआई की पढ़ाई पूरी करके निकला था। शुक्रवार को दोस्त रोहित व सोनू मिश्र के साथ एक तेरही प्रोग्राम में शामिल होने के लिए जाते वक्त बोलेरो सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी थी। शनिवार को अंशू के शव को पोस्टमार्टम हुआ। दोपहर बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंशू के शरीर में पिस्टल की गोली पाई गई है। वह गोली सीने में छेद करते हुए रीढ़ की हड्डी में जा कर फंसी हुई थी। इसी एक गोली से ही उसकी मौत हो गई थी।

बाक्स

हवा में तीर चला रही मेजा पुलिस

सनसनी खेज मर्डर केस को हुए 24 घंटे का वक्त बीत चुके हैं। बावजूद इसके मेजा पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं है। शनिवार की देर शाम तक पुलिस घटना की असल वजह से अनजान रही। इंस्पेक्टर मेजा गजानंद चौबे का कहना है कि जांच चल रही है जल्द ही आरोपी जेल पहुंचा दिए जाएंगे।

Posted By: Inextlive