फ्लाइट में पैसेंजर विंडो सीट पर बैठने की कर रहा था जिद एयर होस्टेस ने खोज निकाला अनोखा तरीका

2018-11-15T04:43:06+05:30

अमेरिका में एक पैसेंजर फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने की जिद कर रहा था। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने एक बहुत ही अनोखा तरीका खोज निकाला।

कानपुर। फ्लाइट में यात्री अक्सर विंडो सीट की मांग करते हैं, जिसको लेकर फ्लाइट अटेंडेंटों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जापान में एक पैसेंजर को फ्लाइट में विंडो सीट देने के लिए एक एयर होस्टेस ने ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में तेजी से हो रही है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में एक जापानी पैसेंजर फ्लाइट में पीछे की रो में मिली अपनी सीट को लेकर बार बार एयर होस्टेस से शिकायत कर विंडो सीट देने की मांग कर रहा था। इसके बाद एयरहोस्टेस ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे फ्लाइट में बैठे सभी लोग हैरान रह गए।

बादल की बनाई तस्वीर

द स्टार ऑनलाइन के मुताबिक, जब जापानी पैसेंजर बार बार एयर होस्टेस से विंडो सीट देने की मांग कर रहा था, उस वक्त फ्लाइट में कोई भी विंडो सीट खाली नहीं थी। काफी देर तक फ्लाइट अटेंडेंट और यात्री के बीच चली बहस के बाद एक एयर होस्टेस ने अनोखा तरीका खोज निकाला। उसने एक पेपर पर खिड़की की तस्वीर बनाई और जापनी यात्री की सीट के बगल में ठीक खिड़की के जगह पर चिपका दिया। जापानी ट्विटर यूजर @kooo_TmS-suke ने पेपर पर बनाई गई उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कागज पर बादल और नदी का चित्र बनाया गया है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस पोस्ट को कई लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।

窓が無い座席だったので隣のお兄さんがCAさんにクレームをつけたら、上空の景色書いて貼り付けてくれたwww pic.twitter.com/FJv6kJnwnD

— こぉ↑すけ@しおりおし (@kooo_TmS_suke) 5 November 2018

 

ब्रिटेन : नशे में धुत जापान एयरलाइन्स का पायलट गिरफ्तार, उड़ाने वाला था फ्लाइट

अहमदाबाद और बेंगलुरु के बाद अब देहरादून से कोलकाता के लिए भी हवाई सेवा शुरु


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.