- आई नेक्स्ट की खबर का असर

- जेल अधिकारियों के साथ मिलकर बदमाशों पर रखी जाएगी पैनी निगाहें

- पेशी पर बदमाशों से मिलने वाले लोगों पर भी लगेगा सख्ती से प्रतिबंध

Meerut: सलाखों के पीछे बंद कुख्यात बदमाशों का नेटवर्क तोड़ा जाएगा। आए दिन हत्याओं से लाल हो रही मेरठ की धरती को लेकर मेरठ से लेकर लखनऊ में बैठे आला अधिकारी चिंतित हैं। इसके लिए बकायदा पुलिस अधिकारी जेल के अधिकारियों से संपर्क कर जेल में आने वाले मुलाकाती से लेकर बदमाशों की एक्टिविटी तक नजर रखेंगे।

आई नेक्स्ट ने उठाया था मुद्दा

जेल में बंद बदमाशों द्वारा लिखी जा रही हत्याओं की स्क्रिप्ट की खबर को आई नेक्स्ट ने शुक्रवार के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर प्रकाशित होने पर अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। बदमाशों की प्लानिंग को धराशायी करने के लिए अब पुलिस प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर ली हैं। सूत्रों की मानें तो इसके लिए एलआईयू का भी सहारा लिया जा रहा है।

ऐसे रखी जाएगी नजर

सूत्रों की मानें तो जेल में मुलाकात करने के लिए आने वाले लोगों पर नजर प्रमुखता से रखी जाएगी। मुलाकात करने वालों की एक्टिविटी पर एलआईयू को निगरानी करने के निर्देश दिए जाएंगे। इसके साथ कचहरी में पेशी के दौरान बदमाशों की मुलाकात पर रोक लगाई जाएगी। जो लोग उधम और योगेश के आसपास दिखेंगे, उन्हें पकड़कर पुलिस सख्ती से पूछताछ भी करेगी। पुलिस योगेश भदौड़ा और उधम सिंह की गैंगवार को रोकने के लिए पूरी तरह प्लानिंग कर रही है।

इन्होंने कहा

जेल में बदमाशों का नेटवर्क तोड़ा जाएगा। इसके लिए जेल अधिकारियों से भी बातचीत की जाएगी। हम इस पर वर्क कर रहे हैं। खासतौर से उधम और योगेश गैंग पर निगरानी रखने के लिए हम प्लानिंग कर रहे हैं।

-ओंकार सिंह

एसएसपी

Posted By: Inextlive