BAREILLY:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मेयर उमेश गौतम और रुहेलखंड व्यापार मंडल ने मिलकर जिला कारागार से ऐसे 10 कैदियों को रिहा कराया जो अपना जुर्माना नहीं देने के कारण जेल में थे। मेयर और रुहेलखंड व्यापार मंडल ने उनके जुर्माने का 7 हजार 5 रुपए का जुर्माना भरकर उन्हे रिहा कराया। रिहा कराने के बाद मेयर उमेश गौतम ने सभी कैदियों से कहा कि आगे से ऐसा कोई काम न करे जिसकी वजह से यहां कभी भी आना पड़े।

बर्थडे पर बांटे डस्टबिन

मुस्लिम युवाओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को अवेयर किया और डस्टबिन भी बांटे। गुलफाम अंसारी ने कहा कि पीएम मोदी जी ने देश को स्वच्छ रखने का जो संकल्प लिया है, वह देशहित में है। स्वच्छता हर इंसान का ईमान होना चाहिए। हम मुस्लिम बस्तियों में जाकर सभी को स्वच्छता की अलख जगाना है। इस मौके पर गुलफाम अन्सारी, तफसीर अहमद, नासिर खान, जुबैर खान,राजा खान और शावेज आलम आदि रहे।

====

शहर कार्यालय पर मनाया मोदी का बर्थडे

देश के पीएम नरेन्द्र मोदी काजन्मदिन भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया ने समर्पण एक प्रयास संस्था के साथ मिलकर मनाया। उन्होंने इस मौके पर 150 गरीबों को जिला अस्पताल में निशुल्क भोजन तथा मिठाई का वितरण किया। इस उपलक्ष्य में ट्रस्टी दिलीप अग्रवाल ने मोदी की सरकार में किए गए कायरें की जानकारी दी। इस मौके पर महामंत्री अमरीश कठेरिया एडवोकेट, शिशुपाल कठेरिया, महानगर मंत्री भाजपा, सीए अभय अग्रवाल, विष्णु अग्रवाल, मनोज यादव, संजय प्रताप सिंह, हर्ष अग्रवाल और गोलू आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive