पीएम मोदी का काशी से खास कनेक्शन वाराणसी के लोगों को दिया ये मैसेज

2019-05-14T02:03:31+05:30

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मतदान होना है। ऐसे मेें सातवें चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां दमखम लगा रही हैं। इस क्रम में आज पीएम मोदी ने काशी के नाम एक खास संदेश दिया है।

कानपुर। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में सभी राजनीतिक पार्टियां दमखम लगा रही हैं। खास बात तो यह है कि इस चरण में यूपी की वाराणसी लोकसभा सीट पर भी चुनाव है और यहां से पीएम नरेंद्र चुनावी मैदान में है। ऐसे में यहां पीएम नरेंद्र माेदी भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। आज बलिया पहुंचे पीएम नरेंद्र माेदी ने काशी वासियों के नाम एक संदेश दिया है।

#WATCH PM Narendra Modi's message to the people of Varanasi (Source:https://t.co/jdAgdCFpeQ) https://t.co/4hqKEg1va1

— ANI (@ANI) May 14, 2019


काशी ने मेरा जीवन धन्य कर दिया

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक पीएम ने कहा कि काशी पर बाबा विश्वनाथ की विशेष कृपा है, मेरे रोम-रोम में काशी बसी है। बीते पांच सालों में मैंने बेहद करीब से अनुभव किया। काशी ने मेरा जीवन धन्य कर दिया है। आप लोगों ने मुझे इतना दिया है जिसको मैं गिना भी नहीं सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि हर काशी वासी सब कुछ जानता है क्या करना है क्या नहीं करना है।
11 करोड़ फाॅलोअर्स के साथ पीएम मोदी सोशल मीडिया की दुनिया में नंबर टू, नंबर वन को 18 करोड़ करते हैं फाॅलो
जानिये कितना है पीएम मोदी का बैंक बैलेंस
पीएम फिर यहां से चुनाव लड़ रहे
बतादें कि पीएम मोदी वाराणसी से सांसद हैं और एक बार फिर यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। यहां उनका मुकाबला कांग्रेस की ओर से अजय राय से और महागठबंधन की ओर से सपा की शालिनी सिंह है। अजय 2014 में भी मोदी के खिलाफ खड़े हुए थे, लेकिन उन्हें कड़ी हार का सामना करना पड़ा था। वाराणसी में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण 19 मई को मतदान होना है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.