-रातभर में तय हो गया कार्यक्रम, सुबह सीएम ने कर दी घोषणा

-हरकत में आई सरकारी मशीनरी, दिनभर चला बैठकों का दौर

PRAYAGRAJ: शनिवार रात पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयागराज आने की संभावना व्यक्त की गई थी और रविवार सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर मुहर लगा दी। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायकों और पदाधिकारियों की रविवार सुबह सर्किट हाउस में बैठक बुलाकर उनको जिम्मेदारियां सौंपी। उन्होंने कहा कि जनता के बीच सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जाए। साथ ही मंडल के सभी जिलों से अधिक से अधिक संख्या में जनता को पीएम के कार्यक्रम में आने के लिए प्रेरित किया जाए।

अंदावा के मैदान में आएंगे पीएम

16 दिसंबर को पीएम अंदावा मोड़ स्थित संत निरंकार मैदान पर आएंगे। इस मैदान पर विधानसभा चुनाव से पूर्व जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। इस बार भी इसी मैदान से वह जनता को संबोधित करेंगे। हालांकि इस दौरान वह प्रयाग की जनता को तमाम सौगातें देंगे। वह मंच से नौ फ्लाईओवर, आरओबी समेत सड़क, चौराहे आदि का लोकार्पण करेंगे। वह कुंभ को लेकर प्रयागराज में चल रहे निर्माण कार्यो का खाका भी जनता के सामने प्रस्तुत करेंगे। इसके बाद वह कुंभ एरिया का दौरा करेंगे या नहीं, इस बारे में अधिकारी कोई बयान नहीं दे रहे हैं।

प्रत्येक विधायक को सौंपी गई जिम्मेदारी

सर्किट हाउस में हुई बैठक में सीएम ने फूलपुर विधायक प्रवीण पटेल, विक्रमादित्य मौर्य सहित महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता आदि को अलग-अलग एरिया में भाजपा की योजनाओं के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी सौंपी। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी उपस्थित रहे। इसके बाद अधिकारियों की बैठकों का भी दौर शुरू हो गया। दिन में सर्किट हाउस और शाम को पुलिस लाइन में बैठकें चलती रहीं।

बॉक्स

डेलीगेट्स का वेलकम करेंगे सिद्धार्थनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने 15 दिसंबर को प्रयागराज आने वाले तमाम देशों के डेलीगेट्स के स्वागत और विदाई के लिए स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह को नामित किया है। बता दें कि यह डेलीगेट्स विदेश राज्यमंत्री रिटायर्ड जनरल डॉ। वीके सिंह के साथ आ रहे हैं। इस दौरान यह सभी संगम का भ्रमण करेंगे और कुंभ की तैयारियों को भी देखेंगे। उनके प्रयागराज भ्रमण का शासन प्रशासन ने तैयारियां की हैं। कमिश्नर डॉ। आशीष गोयल ने बताया कि डेलीगेट्स के भ्रमण को लेकर रूपरेखा तय कर ली गई है।

Posted By: Inextlive