- लिसाड़ी गेट के जाकिर कॉलोनी में तीन नकाबपोश बदमाशों ने की वारदात

-एक साल के बच्चे की कनपटी पर तमंचा लगाकर दिया घटना को अंजाम

-करीब तीन लाख रुपए के जेवर और 40 हजार रुपए लूट ले गए

MEERUT: लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में बदमाशों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। इसके लिए उन्होंने मासूम को जरिया बनाया। उन्होंने एक वर्ष के बच्चे की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। उसके बाद घर में लूटपाट कर फरार हो गए। उन्होंने परिजनों को बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। बुधवार शाम को हुई इस वारदात के बाद पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बेटे के साथ अकेली थी महिला

लिसाड़ी गेट के फतेउल्लापुर रोड स्थित जाकिर कॉलोनी के मदरसे वाली गली में नौशाद पुत्र यासीन रहते हैं। नौशाद का बुक बाइंडिंग का काम है। शाम को वह काम पर गया था। घर में उसकी पत्‍‌नी शाहीन और एक वर्ष का बेटा जैद था। शाम करीब 6:30 बजे के आसपास तीन नकाबपोश बदमाश नौशाद के घर में घुस गए। बदमाश बाइक पर आए थे। घर में घुसते ही उन्होंने जैद की कनपटी पर तमंचा रख दिया। उन्होंने शाहीन को चुप रहने को कहो और बेटे जो जान से मारने की धमकी दी। बेटे के सिर पर मौत को देखते हुए शाहीन के होश उड़ गए। उसके मुंह से आवाज नहीं निकली। बदमाशों ने शाहीन से घर में रखे रुपए और जेवर का स्थान पूछा। उसके बाद बदमाश करीब तीन लाख रुपए के जेवर और 40 हजार रुपए लूटकर बाइक से फरार हो गए।

पति को दी सूचना

बदमाशों के फरार होने के बाद शाहीन ने शोर मचाया। सबसे पहले उसने अपने पति नौशाद को इस घटना की सूचना दी। नौशाद ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रवेंद्र यादव मौके पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लिया। नौशाद ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

Posted By: Inextlive