-मृतक की वाइफ ने जताई हत्या की आशंका

-रविवार की शाम दोस्त की बाइक पर बैठ कर घर से निकला था

LUCKNOW: जानकीपुरम एरिया में मंगलवार की सुबह एक अधेड़ टेंट कर्मचारी की लाश नाले में उतराती मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों की इंफॉर्मेशन पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक की वाइफ ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं, पुलिस कार्रवाई से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार की बात कह रही है।

दो दिन पहले निकला था

सीतापुर निवासी जगदीश प्रसाद वर्मा (ब्7) जानकीपुरम के सुल्तानपुर गांव निवासी संदीप के मकान में परिवार के साथ किराये पर रहता था। वह जानकीपुरम के म्0 फिटा रोड स्थित अजय टेंट हाउस में काम करता था। जगदीश के बेटे सनी उर्फ बबलू के मुताबिक, बीते रविवार की शाम जगदीश का दोस्त रहीमनगर निवासी गोविन्द घर पर आया था। शाम करीब 7 बजे जगदीश गोविंद के साथ उसकी बाइक पर बैठकर चले गए। जब देररात तक जगदीश वापस घर न लौटे तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। पर, काफी तलाश के बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

सिर पर थे गहरी चोट के निशान

सनी ने बताया कि मंगलवार को भी वह पिता जगदीश की तलाश में जुटा था, इसी बीच पुलिस ने उनकी बॉडी नाले में पड़े होने की जानकारी दी। उसने बताया कि जब वह वहां पहुंचा तो बॉडी को पुलिस ने बाहर निकाल लिया था। जगदीश के सिर पर गहरी चोट के निशान थे। आशंका जताई जा रही है कि अत्यधिक ब्लीडिंग की वजह से जगदीश की मौत हो गई। मृतक जगदीश की वाइफ राज कुमारी ने आरोप लगाया कि उसके पति को किसी ने सिर पर वार कर नाले में फेंक दिया।

Posted By: Inextlive