-महानगर कोतवाली के कंप्यूटर रूम में शीशे से लड़ा दिया सिर, हाथ की नस काटी

-घबराये पुलिसकर्मियों ने ट्रॉमा सेंटर से कराया इलाज

LUCKNOW: महानगर में आटा कारोबारी के संग हुई फ्7 लाख रुपये की लूट के मामले में रिमांड पर लिए गए आरोपी जावेद ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड की कोशिश की। उसने महानगर कोतवाली के कंप्यूटर रूम में शीशे से अपना सिर लड़ा दिया, इसके साथ ही टूटे शीशे के टुकड़े से हाथ की नस काट ली। देखते ही देखते आरोपी लहूलुहान हो गया। यह देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी दहशत में आ गए। आनन-फानन में उसे इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

चार दिन की रिमांड पर लाया गया था

महानगर में व्यापारी संजय के साथ हुई फ्7 लाख रुपये के लूट के मामले में मडि़यांव के श्रीनगर कालोनी निवासी जावेद आरोपित है। उसने 9 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर किया था। जिसके बाद पुलिस को पूछताछ के लिये जावेद की चार दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मिली थी। ख्0 फरवरी को पुलिस उसे जेल से लाई थी। तभी से उससे लगातार पूछताछ चल रही थी।

अचानक हो उठा हिंसक

पुलिस ने रविवार को उसे कंप्यूटर कक्ष में पूछताछ के लिये बिठाया। जहां जावेद ने कमरे के दरवाजे में लगे शीशे से अपना सिर लड़ा लिया और शीशे के टुकड़े से उसने हाथ की नस भी काट ली। इसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। घबराये पुलिसकर्मियों ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया है।

Posted By: Inextlive