-पैरों में पत्थर भरी बोरी बांधकर गोमती नदी में फेंका शव

-सिर व चेहरे पर मिले चोट के निशान

-दुराचार के बाद हत्या की आशंका

LUCKNOW: राजधानी में महिलाओं के संग हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को महानगर एरिया स्थित पेपर मिल कॉलोनी में गोमती नदी में एक फ्0 साल की युवती का अ‌र्द्धनग्न शव पानी में उतराता मिला। सिर व गर्दन पर मौजूद चोट के निशान उसकी हत्या की ओर इशारा कर रहे थे। शव करीब चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

पत्थर भरे बोरे से बंधी थी लाश

महानगर स्थित पेपर मिल कॉलोनी के पास मंगलवार शाम करीब भ् बजे लोगों ने गोमती नदी में एक युवती का शव उतराता देख इसकी सूचना पुलिस को दी। युवती की उम्र करीब फ्0 साल बताई जा रही है। सूचना के करीब ब्भ् मिनट बाद एमसीआर वैन मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाला गया। मृतका के सिर व गर्दन पर किसी भारी चीज से चोट के निशान थे जबकि सीने पर गर्म रॉड से दागे जाने के निशान हत्या से पहले उसके संग हुए वहशियाना बर्ताव की कहानी बयां कर रहे थे। मृतका के शरीर पर अंडरगारमेंट के अलावा कोई कपड़ा मौजूद नहीं था। युवती के बाएं पैर की एड़ी और दाहिने पैर के घुटने से रस्सी से बाँधी गई थी। उसी रस्सी के दूसरे सिरे में बंधे बोरे में पत्थर रखे हुए थे।

पहचान छिपाने के लिये कूच दिया चेहरा

युवती की गर्दन के पास खून जमा मिला है। साथ ही उसका चेहरा भी किसी सख्त चीज से कूचा गया था। नदी में युवती की लाश मिलने की खबर एरिया में जंगल की आग की तरह फैली और वहां देखते ही देखते लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कराने की कोशिश की। पर, कोई सफलता न मिल सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बीते दिनों कुडि़या घाट पर अस्थायी बंधा बनाकर पानी को रोका गया है, जिससे गोमती नदी का जलस्तर नीचे आ गया है। इसी वजह से युवती का शव लोगों को पानी में उतराता दिखा।

कौन थे वह कार सवार?

लाश मिलने की खबर सुनकर वहां जुटे लोगों ने दबी जुबान से बताया कि चार-पांच दिन पहले देर रात एक कार पर सवार कुछ लोग आए थे। कार सवार वहां कुछ देर रुके और नदी में कुछ फेंककर वहां से चले गये। लोगों का कहना है कि उस वक्त अंधेरा था और किसी को अनहोनी की आशंका न होने की वजह से कार सवारों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

Posted By: Inextlive