- शाम होते ही सड़क पर बन जाता था बार, एसएसपी के निरीक्षण में खुली पोल

- दुकानों के बाहर वाहन खड़ा होने से लगता है जाम, पुलिस ने किए चालान

आगरा। शाम होते ही यहां सड़कों पर जाम छलकने लगते थे। कोई टोकता तो विवाद हो जाता। पुलिस की आंखों के सामने सारा खेल चल रहा था। शिकायतें जब अधिक हुई तो एसएसपी ने संजय प्लेस चौकी इंचार्ज समेत लाइन हाजिर कर दी। कार्रवाई का असर दूसरे दिन भी देखने को मिला। संजय प्लेस में थाना प्रभारी ने दुकानों के बाहर खड़े वाहनों का चालान किया। साथ ही ठेल-ठकेल वालों पर भी कार्रवाई की गई।

वाहनों से लगता है जाम

संजय प्लेस में जो भी सामान खरीदने आता है, वह अपने वाहन को पार्किंग में न लगा कर रोड पर किनारे ही खड़ा कर देता है। कार भी रोड किनारे खड़ी कर दी जाती हैं। इसी के चलते चौड़े रोड पर भी जाम लग जाता है। बाकि का काम ठेल-ढकेल वाले पूरा कर देते हैं। यहां पर एक वाहन के पीछे कई वाहन सड़क किनारे खड़े दिखाई देते हैं, जबकि मार्केट में बनी पार्किंग में भी वाहन खड़े किए जा सकते हैं।

पुलिस ने की कार्रवाई

बुधवार की दोपहर हरीपर्वत पुलिस फोर्स संजय प्लेस पहुंची तो अफरा-तफरी मच गई। पुलिस टीम ने सड़क किनारे खड़े वाहनों के फोटो लेने शुरू कर दिए। कई लोगों के मौके पर चालान काट दिए। कई लोगों ने फोन पर बात करवानी चाही लेकिन पुलिस ने एक न सुनी और चालान बुक पर पैन चला दिया। इसी के बाद संजय प्लेस में सड़क कुछ खाली नजर आई। इसके अलावा ठेल-ढकेल वालों के भी चालान किए गए।

Posted By: Inextlive