- भट्ठे पर जेसीबी चलने की एवज में उगाही करने पहुंचा सिपाही भी हुआ निलंबित

- अधिकारियों को उगाही की वीडियो सौंपने वालों के खिलाफ कार्रवाई की तैयार

सरूरपुर : अवैध उगाही के आरोप थाने का चौथे सिपाही पर भी गाज गिर गई। डीआईजी ने उसे सस्पेंड कर दिया। चार पुलिसकर्मियों के निलंबन पर थाना पुलिस पूरी तरह बौखला गई है। अधिकारियों को वीडियो सौंप कर पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कराने वालों की ओर पुलिस ने आंख टेढ़ी कर ली है। इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस अपनी खुंदक निकालने की फिराक में दिखाई दे रही है।

सिपाहियों पर गिरी गाज

बता दें कि चार दिन पूर्व मेरठ-करनाल हाइवे पर वाहनों से अवैध उगाही के मामले मे एसएसपी ने इंस्पेक्टर के हमराह राजीव कुमार, विकास कुमार व सरकारी गाड़ी के चालक धर्मवीर को निलंबित कर दिया था। बावजूद इसके थाने का सिपाही केपी सिंह अपने साथी होमगार्ड को लेकर मेरठ-करनाल हाइवे पर भट्ठे में जेसीबी चलने की एवज में उगाही करने पहुंच गया। भट्ठा संचालक ने आरोपी पुलिसकर्मी की वीडियो व फोटो लेकर मीडिया को दे दिए थे। जिसके बाद एक बार फिर से डीआईजी ने भट्ठे पर जाकर उगाही करने वाले सिपाही केपी सिंह को भी सस्पेंड कर दिया है। एक ही थाने में उगाही के मामले में चार सिपाहियों पर गिरी गाज से पुलिस की हालत खिसयानी बिल्ली जैसी हो गई है। पुलिस अब अपनी करतूत उजागर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

सख्ती का खौफ नहीं

पुलिस अधिकारियों के कड़े रवैये का पुलिसकर्मियों में जरा भी खौफ दिखाई नहीं दे रहा है। बताते चले कि सरूरपुर थाना क्षेत्र में भूनी चौराहा, खिवाई मोड़, गोटका कॉलेज, कक्केपुर चौराहा, टूटी पूलिया, कैथवाडी मोड़, करनावल गेट तथा जसड जोडा प्याऊ के साथ ऐसे कई उगाही के प्वाइंट बने हुए है जो पुलिस की मोटी आमदनी का जरिया है। वहीं सीओ सरधना श्वेताभ पांडेय ने बताया कि उन्हें ऐसी जानकारी नहीं है। अगर कोई उगाही की कोई वीडियो क्लिप है तो वह उच्च अधिकारियों की जानकारी में होगी। क्षेत्र में कोई पुलिसकर्मी उगाही में लिप्त पाया जाता है। तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive