बिहार हाइवे पर पलभर में लूट लेते थे पुलिस ने आठ को किया गिरफ्तार

2019-05-07T10:31:45+05:30

पुलिस ने सोमवार को सालिमपुर थाना क्षेत्र में दीदारगंजबख्तियारपुर फोरलेन पर 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। सभी अपराधी लूट की योजना बना रहे थे।

patna@inext.co.in
PATNA : हाइवे पर लगातार हो रही लूट की घटनाओं के बाद सतर्क पुलिस ने सोमवार को सालिमपुर थाना क्षेत्र में दीदारगंज-बख्तियारपुर फोरलेन पर 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। सभी अपराधी लूट की योजना बना रहे थे। इनके पास से हथियार भी बरामद हुआ है। ये लोग लूट के चक्कर में एक हत्या तक कर चुके हैं। मामले में पुलिस पड़ताल कर रही है। पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि दीदारगंज बख्तियारपुर फोरलेन पर 19 अप्रैल की रात्रि दो बाइक सवार चार अपराधी द्वारा नालंदा जिले के नूर सराय थाना अंतर्गत ग्राम बिसनुपुर निवासी अशोक यादव की लूट के दौरान हत्या कर दी थी। इसके बाद उन लोगों ने खुशरूपुर थाना क्षेत्र के फोरलेन पर मध्य रात जहानाबाद निवासी चंदन कुमार को लूट लिया था। इसके बाद एसपी रूरल के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। किया। पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि सालिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हिदायतपुर में कुछ लोग लूट की योजना बनाने के लिए जुटे हुए हैं। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल को वहां पर भेजा गया। पुलिस ने छापेमारी कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इन लोगों ने हाइवे पर लूट की घटना को स्वीकारा है। मामले में इनसे पूछताछ जारी है।


ये सामान हुआ बरामद

01-देशी कट्टा
16700-रुपए नगद
04-मोटरसाइकिल
03-जिंदा कारतूस
13-मोबाइल

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

* सुरज कुमार पिता शिवनाथ विश्वकर्मा निवासी भैसानी टोला बड़ी बगीचा थाना मालसलामी।
* मनीष कुमार पिता विरेंद्र महतो निवासी नसास पिंड पंप कॉलोनी पटना सिटी मालसलामी।
* छोटू कुमार उर्फ राजन निवासी नसास पिंड पंप कॉलोनी पटना सिटी मालसलामी।
* विकास कुमार पिता उमेद लाल।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.