पुलिस ने दबोचे दो किडनैपर ड्राइवरखलासी को कराया मुक्त

2018-07-03T08:43:00+05:30

रांची पुलिस ने ड्राइवरखलासी को अगवा करने के बाद जमशेदपुर की ओर भाग रहे दो अपराधियों को धर दबोचा है

अपराधियों के बोलेरो को भी जब्त किया
ranchi@inext.co.in
RANCHI: रांची पुलिस ने 407 वाहन के ड्राइवर-खलासी को अगवा करने के बाद जमशेदपुर की ओर भाग रहे दो अपराधियों को धर दबोचा है। पकड़े गए अपराधियों में रातू रोड का संतोष कुमार साव उर्फ संटू और चुटिया के गंगू टोली का रहने वाला युगल कच्छप शामिल है। हालांकि, तीन अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहे। इधर, सकुशल मुक्त कराया गया ड्राइवर सरफराज अंसारी और खलासी इस्लाम अंसारी गिरिडीह जिले के बेंगाबाद का रहने वाला है। मौके पर से पुलिस ने अपराधियों के बोलेरो को भी जब्त किया है। छापेमारी टीम में हटिया डीएसपी विकास पांडेय, धुर्वा इंस्पेक्टर तालकेश्वर राम, तुपुदाना ओपी प्रभारी प्रकाश यादव समेत कई पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

क्या है मामला
सिटी एसपी अमन कुमार ने सोमवार को बताया कि बीती रात एसएसपी अनीश गुप्ता को उन्हें सूचना मिली थी कि एक बोलेरो पर सवार पांच अपराधी सरोज ट्रेडको के गोदाम से पान मसाला व तुलसी लेकर जमशेदपुर जा रहे 407 वाहन को भुसुर के करीब रिंग रोड पर ओवरटेक कर लिया। इसके बाद पिस्टल का भय दिखाकर ड्राइवर-खलासी को बंधक बनाकर बोलेरो में बैठा दिया। इसके बाद 407 वाहन को खुद ड्राइव कर अपराधी भाग रहे थे। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने 407 वाहन को रोककर पूछताछ की तो अपराधियों ने जमशेदपुर में माल सप्लाई करने की बात कही। लेकिन, पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। उक्त ट्रक में 35 लाख का माल था।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.