- एमआर को लिफ्ट देकर बदमाशों ने की वारदात

- गोरखपुर के अलावा अन्य जगहों पर दर्ज मुकदमे

GORAKHPUR मोहद्दीपुर में एमआर को गोली मारकर लूटने वाला बदमाश मृत्युंजय शुक्ला पकड़ा गया। मंगलवार को कैंट एरिया के मोहद्दीपुर, चार फाटक के पास उसकी लोकेशन मिली। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने उसे काबू कर लिया। बदमाश के खिलाफ 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित था। एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि उसके एक साथी को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

ट्रेन पकड़ने जा रहा था अभिषेक
17 नवंबर की रात एमआर अभिषेक कुमार लखनऊ जा रहा था। सवारी न मिलने पर उसने बाइक सवार दो युवकों से लिफ्ट मांगी। एमआर को बाइक पर बैठाकर युवक रेलवे स्टेशन छोड़ने के बहाने मोहद्दीपुर हाईडिल कालोनी में ले गए। वहां जेब में रखी 22 सौ रुपए नकदी लूट ली। एमआर को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने एक बदमाश को दूसरे दिन अरेस्ट कर लिया था। जबकि दूसरे बदमाश बेलीपार एरिया के मलाव निवासी मृत्युंजय शुक्ला उर्फ शुभम शुक्ला की तलाश में पुलिस टीम लगी रही।

कई दिनों से चल रही थी तलाश
मंगलवार को किसी ने इंस्पेक्टर रवि कुमार राय को उसके बारे में जानकारी दी। रेलवे कालोनी चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह, एसआई राज कुमार सिंह, दीपक कुमार सिंह और संजय कुशवाहा की टीम लेकर इंस्पेक्टर मोहद्दीपुर चारफाटक के पास पहुंचे। घेराबंदी करके पुलिस ने मृत्युंजय को अरेस्ट कर लिया। उसके पास से एक पिस्टल, एक बाइक, कारतूस, खोखा और लूट का सामान बरामद हुआ। पूछताछ में सामने आया कि वर्ष 2014 में हत्या, हत्या के प्रयास सहित कई मामलों में जेल जा चुके मृत्युंजय ने अपने साथी संग मिलकर गोरखपुर के अलावा देवरिया और कुशीनगर में भी अपराध किया है।

25 हजार के ईनामी शातिर बदमाश की तलाश में पुलिस टीम लगी थी। चारफाटक के पास कैंट पुलिस ने उसे पकड़ा। उसके पास से लूट का सामान और असलहा बरामद हुआ।

विनय कुमार सिंह, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive