झूंसी में हुए रवि व वासु हत्याकांड में पुलिस ने आरोपितों को किया अरेस्ट

मुख्य आरोपित पूर्व पार्षद विष्णु की लोकेशन मिली नागपुर में

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: झूंसी के मल्लाही टोला में पिछले दिनों रवि व वासु की हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इनके पास से पुलिस को हत्या में प्रयुक्त कोई सामान बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने दोनों को मुखबिर की सूचना पर लोट्स तिराहे के पास से दबोचा है। जबकि मुख्य आरोपित पूर्व पार्षद विष्णु निषाद, नन्हें, आकाश निषाद की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो मुख्य आरोपित लोकेशन नागपुर के आस पास मिली है। एसएसपी नितिन तिवारी व एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह ने अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश किया।

पैसा मांगने पर की गालीगलौज

एसएसपी ने बताया कि पकड़े अभियुक्तों का नाम विकास निषाद पुत्र नन्हें व अमित निषाद पुत्र श्रीराम है। पूछताछ में अमित ने बताया है कि रवि व वासु अक्सर विष्णु की दुकान पर आते थे। दोनों सामान लेने के बाद पैसा नहीं देते थे और बदतमीजी भी करते थे। घटना वाले दिन भी दोनों नशे में विष्णु की दुकान पर गए थे। सिगरेट पीने के बाद जब उसकी मां ने पैसा मांगा तो उल्टा सीधा बोलने लगे। गाली गलौज सुन विष्णु वहां पहुंचा तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

भीड़ ने अधमरा होने तक पीटा

विवाद बढ़ा तो रवि ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया। इस पर विष्णु व उसके साथियों ने रवि व वासु को घेर कर पीटना शुरू कर दिया। मोहल्ले के लोग भी आ गए। इसके बाद सभी ने मिलकर दोनों को अधमरा होने तक पीटा और ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। रवि पर करीब पांच व वासु पर एक मुकदमा दर्ज था। एसएसपी ने बताया कि विष्णु की लोकेशन नागपुर के चन्द्रापुर के पास मिली है। विकास निषाद के पिता पीडब्लूडी में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं।

Posted By: Inextlive