- गोरखनाथ और शाहपुर क्षेत्र में मिली कामयाबी

- चोरी, लूट के छह आरोपियों को किया गया अरेस्ट

GORAKHPUR: शहर में चोरी और लूट करने वाले गैंग के छह बदमाशों को क्राइम ब्रांच की टीम ने अरेस्ट किया है. उनके पास से भारी मात्रा में लूट और चोरी का माल बरामद हुआ. सोमवार को यह जानकारी एसपी क्राइम और सीओ क्राइम ने दी. बताया कि शाहपुर और गोरखनाथ एरिया में मोबाइल लूटने, बाइक चोरी करने, बंद पड़े मकानों की रेकी करके ताला तोड़ने वाले गैंग के सदस्यों को पकड़ा गया है. इस गैंग के सदस्य महंगे एंड्रायड मोबाइल फोन को औने-पौने दामों पर बेचकर मौज-मस्ती करते थे. सीओ ने कहा कि कुछ अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी मिली है. जल्द ही उनको अरेस्ट कर लिया जाएगा.

लूट की सूचना पर जांच कर रही थी पुलिस

गोरखनाथ एरिया में मोबाइल लूट की सूचना पुलिस को मिल रही थी. पुलिस को सूचना मिली कि लूट करने वाले गैंग के सदस्य बाइक से गोलघर की तरफ जाने की तैयारी में हैं. क्राइम ब्रांच की टीम और धर्मशाला पुलिस चौकी की पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ली. एक बाइक पर सवार तीन युवकों की पुलिस ने तलाशी ली तो लूट का मोबाइल बरामद हुआ. जांच में सामने आया कि उनके पास से मिली बाइक भी चोरी की है. पकड़े गए तीनों बदमाशों की पहचान गोरखनाथ के रसूलपुर निवासी आदिल और राहुल यादव के रूप में हुई. तीसरा शातिर तिवारीपुर के सूर्य विहार कॉलोनी निवासी पिंटू जायसवाल निकला. वह काफी शातिर बदमाश है. बदमाशों के पास से लूट के मोबाइल फोन, चोरी की बाइक और पांच हजार रुपए नकदी मिली.

चोरी के सामान संग पकड़े गए तीन शातिर

शाहपुर एरिया में चोरियां बढ़ने पर एसएसपी ने क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम को जिम्मेदारी सौंपी. शाहपुर पुलिस संग मिलकर क्राइम ब्रांच ने तीन शातिर चोरों को अरेस्ट किया. उनके पास से चोरी का मिर्च, मसाला, ज्वेलरी, घरेलू उपयोग का सामान भारी मात्रा में बरामद हुआ. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने प्लेटफॉर्म नंबर नौ के पास बाउंड्रीवॉल के पीछे बैठे संदिग्धों की घेराबंदी की. तलाशी में उनके पास से चोरी का सामान बरामद हुआ. पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह ट्रेन पकड़कर लखनऊ की तरफ जाने वाले थे. तीनों की पहचान शाहपुर, पीएसी कैंप मोहल्ले के भोला मौर्या और राहुल शर्मा, कैंट एरिया के मोहद्दीपुर में रहने वाले करण राना के रूप में हुई.

वर्जन

शहर में चोरी और लूटपाट करने वाले गैंग के छह सदस्यों को अरेस्ट किया गया है. उनके पास से भारी मात्रा में सामान बरामद हुए हैं. उनसे जुड़े अन्य बदमाशों की तलाश चल रही है.

अशोक वर्मा, एसपी क्राइम

Posted By: Syed Saim Rauf