- पुलिस ने माना कि टशनबाजी को लेकर हुआ झगड़ा

- पुलिस के सामने आए हैं अभी तक तीन नाम

- कैसीनो चलाने की शिकायत भी हत्या की वजह

- पुलिस ने शुरू की जांच, नहीं हुआ कोई गिरफ्तार

पुलिस ने माना कि टशनबाजी को लेकर हुआ झगड़ा

- पुलिस के सामने आए हैं अभी तक तीन नाम

- कैसीनो चलाने की शिकायत भी हत्या की वजह

- पुलिस ने शुरू की जांच, नहीं हुआ कोई गिरफ्तार

Meerut: meerut@inext.co.in

Meerut: पूरे मेरठ को हिलाकर रख देने वाले ट्रिपल मर्डर की पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया माना है कि दो गु्रप में टशनबाजी को लेकर आपस में नाक की लड़ाई हत्या की वजह बनी है। वहीं चर्चा रही कि कातिल कैसीनो चलाते हैं। इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, जिसके विरोध में हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस के पास तीन नाम आए हैं, जिन पर अपनी इंवेस्टीगेशन शुरू कर दी है।

शिकायत करने पर धमकी

करन और आकाश ने आरोपियों की शिकायत ब्रह्मपुरी थाने में की थी। बताया गया था कि कुछ लोग कैसीनो चलाते हैं, जिसके बाद इन्होंने आरोपियों की शिकायत पुलिस से कर दी थी। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने आरोपियों को पकड़ भी लिया था। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया। जिसके चलते दोनों गु्रप के बीच रंजिश बढ़ गई। जिसके चलते एक गु्रप के तीनों लोगों की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस कैसीनो के विवाद से इंकार कर रही है।

इन्होंने कहा

ट्रिपल मर्डर की हमने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला टशनबाजी का सामने आया है। कैसीनो की शिकायत या कैसीनो के पैसों को लेकर विवाद हमारे सामने नहीं आया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

-विजय प्रताप यादव

सीओ

Posted By: Inextlive