-महुआ-ताजपुर रोड पर लाइन होटल के पास ट्रक होने की सूचना के बाद पुलिस ने की छापेमारी

॥नर््ढ्ढक्कक्त्र/क्कन्ञ्जहृन्: महुआ-ताजपुर रोड में डभैच्छ स्थित लाइन होटल के पास ट्रक से 350 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की गई। तिसिऔता पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की और अंग्रेजी शराब के साथ दस चक्के के ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस ने ट्रक के उपचालक को गिरफ्तार किया जबकि दूसरा ट्रक चालक वहां से ट्रक समेत भागने में सफल रहा। बरामद शराब की कीमत 30 लाख रुपए से अधिक बताई गई है। पुलिस ने यह कार्रवाई रविवार की रात करीब 11 बजे की।

बड़ी खेप आने की मिली थी गुप्त सूचना

तिसिऔता पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि महुआ-ताजपुर मार्ग से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप दो ट्रकों से जाने वाली है। इस सूचना के आधार पर रविवार की रात पुलिस ने च्भैच्छ चौक से चौरसिया लाइन होटल तक निगरानी शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को देख कर दो ट्रक स्पीड में भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक दस चक्के वाले ट्रक को लाइन होटल के पास पकड़ा जबकि एक ट्रक भगाने में सफल रहा है।

ट्रक चालक भागने में रहा सफल

पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें शराब के कार्टन भरे पाए गए। ट्रक से 350 कार्टन हरियाणा की बनी हुई रायल स्टैग ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद की गई। जब्त किए गए ट्रक का चालक भागने में सफल रहा जबकि पुलिस ने उपचालक राजस्थान के सिक्कर जिले के निवासी राकेश कुमावत को गिरफ्तार कर लिया। शराब लदे ट्रक को जब्त कर पुलिस थाने ले आई। इधर बरामद शराब के संबंध में विस्तृत लेने के लिए तिसिऔता थानाध्यक्ष डॉ। राजीव रंजन को कई बार फोन किया गया लेकिन उन्होंने मोबाइल नहीं उठाया। लोगों को कहना है कि पुलिस तत्परता दिखाती तो दोनों ट्रक पकड़े जाते।

Posted By: Inextlive