प्रयागराज में दो युवकों को बाइक चुराते पकड़ा गया। ये लड़के गर्लफ्रेंड के लिए बाइक चुराते थे ताकि उनके रेस्टोरेंट का महंगा बिल चुका सकें.


prayagraj@inext.co.in


PRAYAGRAJ: चोरी की तीन बाइक के साथ पकड़े गए विकास और ईशान की उम्र 19 से 20 साल है. दोनों की एक दो नहीं, चार-चार प्रेमिकाएं भी हैं. गर्लफ्रेंड के महंगे शौक और गिफ्ट की डिमांड दोनों को बाइक चोर बनने के लिए मजबूर कर दी. प्रेमिकाओं की डिमांड पूरी करने के लिए उन्होंने बाइक चुराकर बेचना शुरू कर दिया. गुनाह की इस गली में दोनों ने कदम रखा ही था कि सिविल लाइंस पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. पूछताछ में उन्होंने पुलिस को जो बातें बताई, उसे सुन कर खुद अधिकारी भी दंग रह गए. विकास कक्षा 11 का छात्र है. जबकि ईशान दसवीं के बाद पढ़ाई छोड़ चुका है. दोनों ने कबूल किया कि गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने, उनका खर्च उठाने के लिए ही दोनों वाहन चोरी करते थे. एक बार पंद्रह हजार रुपए में वे चोरी की बाइक बेच कर खूब मौजमस्ती किए थे.

बाइक बेच कर करते थे ऐश


हाईकोर्ट के पास से एक एक्टिवा चोरी हुई तो पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए. फुटेज के जरिए वाहन चोरों का सुराग मिल गया. एसपी क्राइम ब्रांच आशुतोष मिश्र के मुताबिक, ारोगा धीरेंद्र सिंह, रवि कुमार ने घेराबंदी कर विकास कुमार पुत्र श्याम बाबू निवासी सिविल लाइंस, ईशान श्रीवास्तव उर्फ लाला पुत्र सुनील श्रीवास्तव निवासी प्रीतम नगर धूमनगंज को गिरफ्तार कर चोरी की तीन गाडि़यां बरामद की गई हैं. विकास कक्षा 11 का छात्र है, जबकि ईशान हाईस्कूल तक पढ़ा है. इनके एक और साथी की तलाश में दबिश जारी है. यह वाहन चोरी करने के बाद स्टैंड पर कुछ दिन के लिए खड़ा कर देते थे.

Posted By: Vijay Pandey