काल डिटेल की एनालिसिस भी गई बेकार

नौकर और भांजे से पूछताछ में भी कुछ नहीं आया हाथ

अब मौसा से होगी पूछताछ,

BAREILLY: इनवर्टर कारोबारी अशोक की हत्या में पांचवे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। काल डिटेल और नौकर से पूछताछ के बाद बची उम्मीद भी खत्म हो गई है। पुलिस ने अशोक के भांजे सुमित और उसके दोस्त रवि से भी बुलाकर पूछताछ की लेकिन कोई क्लू नहीं मिल सका। पुलिस अब सुमित के मौसा से पूछताछ कर सकती है क्योंकि तीन-चार दिन पहले उन्होंने अशोक के घर जाकर नौकर से पूछताछ की थी।

नौकर जाकिर था गायब

बता दें कि मंडे रात अशोक की अज्ञात शख्स ने गला घोंटने के बाद सिर पर भारी वस्तु से वार कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद सबसे पहले घर पर उनका भांजा सुमित अपने दोस्त रवि के साथ बाइक लेने पहुंचा था। वह ही अशोक को महाजन हॉस्पिटल लेकर गया था। वारदात के बाद से अशोक के दोनों मोबाइल भी गायब थे और कारखाना पर काम करने वाला नौकर सैदपुर हाकिंस निवासी जाकिर भी गायब था।

क्यों मौसा ने जाकिर से की थी पूछताछ

पुलिस को उम्मीद थी कि अशोक की मोबाइल काल डिटेल से कोई सुराग हाथ लग जाएगा। पुलिस ने जब काल डिटेल की एनालिसिस की तो कोई भी क्लू नहीं मिल सका। लॉस्ट काल भी पड़ोसी किशोर से सिर्फ फ्ख् सेकेंड की ही हुई थी। पुलिस को उम्मीद थी कि नौकर जाकिर के पकड़े जाने से कोई सुराग हाथ लग जाएगा। फ्राइडे को थाना में बुलाकर उससे सीओ सिटी असित श्रीवास्तव ने भी पूछताछ की। नौकर ने बताया कि वह सुबह क्0 बजे आता था और शाम म् बजे चला जाता था। घटना वाले दिन भी वह घर चला गया था। उसने पुलिस को बताया कि तीन-चार दिन पहले सुमित के मौसा अशोक से मिलने आए थे। उस दौरान मौसा ने उनसे पूछा कि था कि वह कहां रहता है। कितने दिनों से काम कर रहा है। किस वक्त घर जाता है। वहीं वारदात के दिन भी सुमित ने सबसे पहले अपनी मौसी और मौसा को ही फोन करके बुलाया था। ऐसे में अब पुलिस मौसा से बुलाकर पूछताछ करेगी।

Posted By: Inextlive