-जवाबी फायरिंग में एक डकैत के पैर में लगी गोली

-भमोरा के बभियाना गांव में डाली थी डकैती

BAREILLY: भमोरा के बमियाना में डकैती और मर्डर कांड में फरार चल रहे तीन ईनामी बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जवाबी फायरिंग में भी एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। दो बदमाश मौके से पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश का इलाज कराने के बाद तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने डकैतों के पास से टाटा इंडिका कार और दो तमंचे, 5 जिंदा और दो खोखा कारतूस और 10,570 रुपए नकद भी बरामद किए हैं।

13 नवंबर की रात वारदात

बता दें कि 13 नवंबर की रात में बभियान गांव में 8 बदमाशों ने चमन के घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने विरोध करने पर चमन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घर के अंदर महिलाओं ने हिम्मत दिखाते हुए दो बदमाश ककराला निवासी नामे अली और बहादुर गंज उझानी निवासी अच्छन को पकड़ लिया था। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने जंगल सकरी निवासी नेकसू, छोटू उर्फ दिलशाद और निहालुद्दीन का नाम बताया था। निहालुद्दीन इसी गांव का रहने वाला था और उसी ने रेकी की थी। एसएसपी मुनिराज जी ने फरार डकैतों पर 25-25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।

दो डकैत मौके से फरार

पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए बदायूं में डेरा डाले हुई थी। पुलिस लाइंस में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी रुरल डॉ। सतीश कुमार और एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय ने बताया कि बदमाश भमोरा में डकैती की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। सूचना पर जब पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो नेकसू के पैर में जाकर गोली लगी। वहीं मौके से निसारुद्दीन और फैबूद्दीन फरार हो गए।

कुख्यात डकैत हैं सभी

पुलिस की मानें तो डकैतों ने वारदात से पहले क्रॉसिंग के पास गाडी खड़ी कर दी थी और फिर आराम से भागने में कामयाब हो गए थे। सभी डकैत काफी कुख्यात हैं। नेकसू पर बदायू में पहले से ही 16 मुकदमें दर्ज थे और अब उसपर कुल 19 मुकदमें हो चुके ं। वह उझानी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। ज्यादातर डकैत ककराला के रहने वाले हैं। यहां के एटीएम काटने में भी कुख्यात हैं और यह दूसरे राज्यों में भी जाकर वारदातों को अंजाम देते हैं।

Posted By: Inextlive