दम्पत्ति से ऑटो में छूट गया था बैग, पुलिस ने मशक्कत से बरामद कर सौंपा

आगरा। थाना हरीपर्वत पुलिस ने साहिबाबाद के दम्पति का खोया हुआ बैग सर्विलांस से तलाश कर वापस कराया। बैग मिलते ही दम्पति ने पुलिस का धन्यवाद दिया। दम्पति यहां टेढ़ी बगिया आए थे। ऑटो से उतरने के दौरान बैग लेना भूल गए।

राजामंडी पर उतरे थे

साहिबावाद निवासी मनोज पुत्र दशरथ अपनी पत्नी रेनू के साथ गुरुवार की सुबह ताज एक्सप्रेस से राजामंडी रेलवे स्टेशन पर उतरे थे। यहां टेढ़ी बगिया में मनोज का ससुराल है। वह ससुराल जाने के लिए ऑटो में बैठ गए। टेढ़ी बगिया पर दम्पति घर चले गए पर बैग ऑटो में रह गया। थोड़ी देर बाद याद आया तो वह घबरा गए।

पुलिस ने बरामद कर दिया बैग

इसी के बाद मनोज ने थाना हरीपर्वत के दिल्ली गेट चौकी इंचार्ज राजीव तोमर को घटना के बारे में बताया। बैग में अंगूठी, पायल, बिछुए, पांच हजार रुपये के अलावा एक मोबाइल भी था। चौकी इंचार्ज ने तुरंत मोबाइल सर्विलांस पर लगवाया। उसकी लोकेशन नंदलालपुर खंदौली ट्रेस हुई। इसी के बाद पुलिस टीम वहां पर पहुंच गई। ऑटो चालक भी मिल गया। ऑटो चालक ने पुलिस को बताया कि उसे इस मामले में कुछ नहीं पता। पुलिस ने ऑटो की तलाशी ली तो बैग पीछे वाली सीट के पीछे पड़ा था। इसी के बाद बैग बरामद कर दम्पति को दे दिया। बैग में उनका पूरा सामान था।

Posted By: Inextlive