कैंट में महिला के साथ हुई थी जुल्म की इंतहा

थाना लेवल पर कार्रवाई न होने पर की थी आनलाइन शिकायत

एसपी सिटी ने सीओ फोर से मांगी रिपोर्ट

BAREILLY: कैंट में महिला के साथ हुए जुल्म की आनलाइन शिकायत पर आखिरकार पुलिस की नींद टूट गई। वूमेन सेल से केस को एसपी सिटी आफिस भेजा गया है, जहां एसपी सिटी ने पूरे मामले में एक्शन लेते हुए सीओ फोर से रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई का भी आदेश दिया है। आई नेक्स्ट ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

ख्0 दिन तड़पी थी महिला

बता दें कि लखीमपुर निवासी महिला की शादी कैंट के एमटीटीई एरिया निवासी संजय से हुई थी। सिर्फ भ्0 हजार रुपये दहेज की खातिर महिला को प्रताडि़त किया जाने लगा। जब वह दहेज नहीं ला पायी तो पति और ससुराल वालों ने पहले ब्लेड से उसकी मांग के बीच में सीधी रेखा खींची और फिर चेहरे पर तेजाब डाल दिया। उसके बाद उसे बाथरूम में धक्का देकर आग लगा दी। हॉस्पिटल में ख्0 दिनों तक तड़पने के बाद उसकी जान चली गई थी। परिजनों इस मामले में कैंट थाना में एफआईआर भी दर्ज करायी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

सीओ फोर करेंगे जांच

थाना में कार्रवाई न होने पर लड़की के परिजनों ने यूपी पुलिस के क्राइम अगेंस्ट वूमेन के आनलाइन पोर्टल पर ख्फ् नवंबर को शिकायत की थी। इसमें उन्हें बेटी के साथ हुई जुल्म की पूरी दास्तां लिखने के साथ एक वीडियो भी अपलोड किया था। ख्7 नवंबर को आई नेक्स्ट ने आनलाइन दर्द की दास्तां की खबर को प्रकाशित किया जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई। मामले की शिकायत एसपी सिटी आफिस में भेजी गई। एसपी सिटी ने तुंरत इसमें एक्शन लिया।

महिला के साथ जुल्म की आनलाइन शिकायत आयी थी। सीओ फोर से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी गई है। जल्द ही मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी बरेली

Posted By: Inextlive