मनचलों की धरपकड़ करेगी स्पेशल टीम

2018-10-09T06:01:04+05:30

नवरात्र पर बाजारों में स्पेशल टीम को किया जाएगा तैनात

स्थानीय पुलिस के साथ क्षेत्र में गश्त भी करेगी टीम

सादी वर्दी में तैनात रहेंगे स्पेशल टीम के इंस्पेक्टर

MEERUT। नवरात्र व दीपावली पर्व को देखते हुए पुलिस की नई टीम तैयार हो गई है। यह स्पेशल टीम मनचलों की घेराबंदी करेगी। शहर के मुख्य बाजारों में ये टीम स्थानीय पुलिस के साथ विशेष अभियान चलाएगी। इस टीम में तेज तर्रार पांच इंस्पेक्टरों को शामिल किया गया है।

मनचले उठाते हैं फायदा

नवरात्रों पर शहर के मुख्य बाजारों में रौनक बढ़ जाती है। इसका फायदा उठाकर मनचले बाजार में महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं। साथ ही हल्ला होने पर भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो जाते हैं। इस बार स्पेशल पुलिस टीम सादी वर्दी में भीड़ में ही तैनात रहेगी और मनचलों पर कड़ी नजर रखेगी।

हर घटना पर नजर

एसएसपी अखिलेश कुमार ने शहर में छेड़छाड़ के बढ़ रहे मामलों को रोकने के लिए यह कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि कभी-कभार छेड़छाड़ की छोटी घटना भी बड़ा रूप धारण कर लेती है। इसलिए हर छोटी घटना पर अब नजर रख्ाी जाएगी।

यह है भीड़भाड़ वाले बाजार

सदर बाजार

आबूलेन

बुढ़ाना गेट

लालकुर्ती पैंठ बाजार

बेगमपुल

बच्चा पार्क

शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्किट

कंकरखेड़ा

मलियाना

घंटाघर

कोटला बाजार

सर्राफा बाजार

छेड़छाड़ की घटनाएं

11 सितंबर 2018

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक छात्रा के साथ युवकों ने छेड़छाड़ की। इसके बाद उसके कपड़े तक फाड़ दिए और उसकी जमकर पिटाई भी की।

9 सितंबर 2018

वेस्ट एंड रोड स्थित असौड़ा हाउस हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा को स्कूटर सवार मनचला काफी दिनों तक परेशान करता रहा लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हालांकि जब भाजपा की उपाध्यक्ष ने थाने में छात्राओं के साथ हंगामा किया तो छेड़छाड़ करने वाले को दबोचा गया।

9 सितंबर 2018

गंगानगर में एक दरोगा की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया गया था। जिसके बाद मामला बढ़ने पर गंगानगर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया।

6 सितंबर 2018

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में रहने वाले एक पिता ने छेड़छाड़ से तंग आकर जहर खा लिया था। परिजनों का आरोप था कि उनके पड़ोस में रहने वाले ने उनकी बेटी का अपहरण करके दुष्कर्म किया था। पुलिस ने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की।

6 सितंबर 2018

सदर बाजार में कुछ मनचलों ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती के भाई ने मनचलों को रोकने की कोशिश की तो मनचलों ने युवती के भाई के साथ जमकर मारपीट की थी।

4 सितंबर 2018

वेस्ट एंड रोड पर एक छात्रा को दो युवकों ने उठाने का प्रयास किया था। परिजनों के हंगामें के बाद सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज किया गया था।

8 अगस्त 2018

शारदा रोड पर एक युवती पर पहले चार कारसवार युवकों ने अश्लील कमेंट किए। बाद में उसे जबरन कार में बैठाने का प्रयास किया।

15 अगस्त 2018

सरधना की नौंवी कक्षा की छात्रा को उसके पड़ोस में रहने वाले चार युवक परेशान कर रहे थे। जब उसने अपने परिजनों से शिकायत की तो युवकों ने उसके ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी। जिसके बाद उससे दिल्ली के नर्सिग होम में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में 21 दिन के बाद छात्रा ने दम तोड़ दिया था।

11 जून 2018

मुंडाली की दो सगी बहनों ने एसएसपी ऑफिस पर मनचलों से परेशान होकर आत्मदाह का प्रयास किया था।

inextlive from Meerut News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.