एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले काकादेव थाने के पूर्व थानेदार उदय प्रताप को अदालत ने जेल भेज दिया.

kanpur@inext.co.in
KANPUR :
शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले काकादेव थाने के पूर्व थानेदार उदय प्रताप को अदालत ने जेल भेज दिया. दरोगा की जमानत अर्जी खारिज करते हुए जिला जज ने अगली सुनवाई की तारीख 10 जुलाई दी है.

मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा
युवती से यह दुष्कर्म का मामला काफी सुर्खियों में रहा था. इस बाबत युवती की तहरीर पर महिला थाने में दरोगा उदय प्रताप के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. उदय की तैनाती इस वक्त झांसी में है, लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था. जमानत के लिए पहले निचली अदालत में अर्जी दी थी, जो खाि1रज हो गई.

2013 में युवती थाने गई थी
इसके बाद जिला जज की अदालत में अर्जी देने पर जमानत खारिज करते हुए सैटरडे को दरोगा को जेल भेज दिया गया. बताया गया है कि जिस युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वह 2013 में एक चेन लूट के सिलसिले में तहरीर देने सचेंडी थाने गई थी. उदय प्रताप उस वक्त वहां थाना इंचार्ज था. वहीं से उसने युवती को फंसाना शुरू कर दिया. कई मामलों में चर्चित रहा

नवाबगंज थाने में भी तैनात रह चुका
दरोगा उदय प्रताप सचेंडी के अलावा शहर के काकादेव व नवाबगंज थाने में भी तैनात रह चुका है. इस दौरान कई मामलों में उसका नाम खूब उछला. युवती का आरोप है कि दरोगा ने उससे सन 2014 में बनारस के एक मंदिर में शादी भी की थी. उसने कहा था कि पहली पत्नी से उसका तलाक हो गया है.

रिपोर्ट दर्ज होने की भनक मिली
|पिछले साल उसका गैर जनपद तबादला करते हुए झांसी भेज दिया गया. इधर युवती की रिपोर्ट दर्ज होने की भनक मिलते ही दरोगा ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहा है. सैटरडे को वकील के जरिए अदालत में जमानत अर्जी देकर हाजिर हुआ था.

Posted By: Manoj Khare